हमला / एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती के 3 परिजनों को किया घायल



घटनास्थल पर पुलिस घटनास्थल पर पुलिस
X
घटनास्थल पर पुलिसघटनास्थल पर पुलिस

  • छत पर सोए हुए परिवार पर चाकू लेकर टूट पड़ा
  • युवक को शक था कि युवती किसी और से प्यार करती है

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 04:37 PM IST

सूरत. कतारगाम के उदयन नगर में युवा ने छत पर सोए हुए एक परिवार के 3 सदस्यों को चाकू से घायल कर दिया। इससे आसपास हंगामा मच गया। घटना मंगलवार की सुबह की है। हमलावर समेत चार लोग अस्पताल में भर्ती हैं।


हमलावर पुलिस को सौंपा
युवक ने जब युवती के परिजनों पर हमला किया, तब चारों ओर भय का माहौल बन गया। लोगों ने युवक को पकड़कर पहले तो उसकी खूब पिटाई की, बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। युवक को शक था कि वह जिस युवती से एकतरफा प्यार करता है, वह किसी दूसरे से प्यार करती है। यह वह सहन नहीं कर पाया। हमलावर समेत युवती का पूरा परिवार स्मीमेर हाॅस्पिटल में भर्ती है।


रत्न कलाकार हैं युवती के पिता
स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती के घायल पिता हरीशचंद्र रत्न कलाकार हैं। बेटे शिवम ने हाल ही में 12 वीं की परीक्षा दी है। बेटी वंदना कॉलेज में पढ़ती है। हमलावर सतीश मूल रूप से उत्तर प्रदेश का है। कुछ समय पहले ही वह यूपी से यहां आया है। वह भी रत्न कलाकार है। सतीश वंदना से एकतरफा प्यार करता है। अचानक उसे शक हो गया कि वंदना किसी और को चाहती है। इससे उसने आवेश में आकर पूरे परिवार पर हमला कर दिया।


घायलों के नाम
शिवम हरीशचंद्र यादव(20) को गले पर, वंदना हरीशचंद्र यादव (23) को पेंट पर और हरीशचंद्र रामकुमार यादव (45) को सीने, पेट और पीठ पर चाेट लगी है।हमलावर सतीश भी घायल है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना