सावनी जुआं / उद्योगपति, व्यापारी और बैंक के डायरेक्टर जुआं खेलते धरे गए



पकड़े गए जुआंरी पकड़े गए जुआंरी
X
पकड़े गए जुआंरीपकड़े गए जुआंरी

  • बदनामी के डर से कैमरे के आगे मुंह छिपाया
  • दो कार, दो बाइक समेत 65 हजार रुपए नकद बरामद
  • आरोपियों को बचाने के लिए रसूखदारों की कवायद

Dainik Bhaskar

Aug 21, 2019, 02:22 PM IST

पारडी. यहां के अरनाला गांव में जुएं के अड्डे पर पुलिस ने मंगलवार की शाम को छापा मारा। इस छापे में पारडी-वापी के उद्योगपति, बैंक का डायरेक्टर समेत कुल 13 लोग पकड़े गए। उस स्थान से पुलिस ने दो कार, दो बाइक, कई मोबाइल समेत कुल 14 लाख रुपए का माल बरामद किया है। आरोपियों को बचाने के लिए रसूखदारों ने थाने की दौड़ लगाई।


सूचना मिलने पर मारा छापा
श्रावण मास में पारडी में जुआं खेलने की सूचना पुलिस को मिली थी। इस पर पुलिस ने मंगलवार की शाम को अरनाला पारसी फलिया में तैमूर भाई के घर पर छापा मारा। वहां 14 लोग जुआं खेल रहे थे। इसमें पारडी की एमआरआई बॉल कंपनी के संचालक चैतन्य कनुभाई सोलंकी, वापी के ट्रांसपोर्टर और उद्योगपति हितेश धीरुभाई ठक्कर, तथा भीलडवाडा बैंक के डायरेक्टर अस्पि सावकशा सोई समेत कुल 14 लोगों को अरेस्ट किया है।


दांव पर रखे 65 हजार रुपए बरामद
छापे के दौरान दांव पर रखे 65 हजार रुपयों को भी पुलिस ने बरामद किया। इसके अलावा दो कार, दो बाइक, कई मोबाइल समेत कुल 14 लाख रुपए का माल जब्त किया। इन जुआंरियों को छुड़ाने के लिए कई रसूखदार नेता और उद्योगपति थाने पहुंच गए।


पकड़े गए जुआंरियों के नाम
चैतन्य कनुभाई सोलंकी 54, तनवीर अहेमद वोरा, 34, रवि सागर पोधार, 30, पीयूष प्रकाश पोधार 30, हितेश धीरु ठक्कर 40, मुरलीधर रामजी ठाकुर,  50, राजकुमार सकलनारायण दुबे,  53, अस्पी सावकसा सोई,  65, नवनीत ठाकोर देसाई,  66, सुनील परसोत्तम पटेल  46, जसंवत लक्ष्मण पटेल,  60  सतीष मगन नायका,  28 और रमजान कासम खलीफा 48।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना