गुजरात / चोर बोला- साहब! मैं मोबाइल चुरा लेता हूं, बेच नहीं पाता, लोगों ने हाथ-पैर तोड़ दिए



प्रतीकात्मक चित्र। प्रतीकात्मक चित्र।
X
प्रतीकात्मक चित्र।प्रतीकात्मक चित्र।

  • लोगों ने दौड़ाया तो छत पर चढ़ गया, वहां से कूदा तो टूट गए हाथ-पांव, स्मीमेर में भर्ती
  • सूरत के कतारगाम का मामला, पेट्रोल चोरी करते पकड़ा गया था युवक

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2019, 08:57 AM IST

सूरत. कतारगाम में स्थानीय लोगों ने एक चोर को पेट्रोल चोरी करते हुए पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जान बचाने के लिए भागते समय उसके हाथ-पैर टूट गए, तो उसे स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसने पुलिस से कहा- हां, साहब मैं चोर हूं, मोबाइल चुराता हूं। गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने के बाद पेट्रोल भी चुराता हूं। मुझे लोगों ने बुरी तरह पीटा, जिससे मेरे हाथ-पैर टूट गए हैं।

 

मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोर को पीटने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस पहले उसके खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रही थी, लेकिन लोगों ने दबाव बनाया तो कई घंटे बाद केस दर्ज किया। उसके खिलाफ 2 मामले दर्जकिए गए हैं। उसके पास से 6 मोबाइल मिले। 1 मोबाइल उसके मालिक को लौटा दिया गया। जांच अधिकारी एमवी चावड़ा के मुताबिक आरोपी के हाथ-पैर दोनों टूट गए हैं। सिर पर करीब 10 टांके लगे हैं।


पेट्रोल चुराते महिला ने देखकर मचाया शोर तो पकड़ा गया चोर
कमलेश चावड़ा नाम का यह चोर रात में घर की छतों पर सोते लोगों के मोबाइल चुराता था। वेटर की नौकरी छोड़कर वह चोरी करने लगा है। मंगलवार की रात कतारगाम में वह एक गाड़ी से पेट्रोल चुरा रहा था। एक महिला ने देखा तो शोर मचा दिया। आरोपी अपनी जान बचाने के लिए पास स्थित एक घर की छत पर चढ़ गया। लोग उसके पीछे दौड़े तो दूसरी छत पर कूदा, लेकिन एक टिन की शेड पर गिरा, जिससे उसके हाथ-पैर टूट गए। चोर ने अनजान लोगों के खिलाफ मारने का मामला दर्ज कराया है।

 

पहले वेटर था: मोबाइल चुराने में मास्टर, पेट्रोल भी चुराता है
चोर कमलेश चावड़ा ने पुलिस को बताया कि वह 2 साल पहले वेटर का काम करता था। 6 महीने पहले वह राजस्थान से आया था। उसने कतारगाम के कांतेश्वर महादेव मंदिर के पास से एक बाइक चुरा ली। उसके बाद रात में छत पर सोने वालों के 3 मोबाइल भी चुराए। सोमवार की रात वह मोबाइल चोरी करने निकला था। बाइक में पेट्रोल कम था, इसलिए गायत्री सोसायटी में पेट्रोल चुरा रहा था मुझे पकड़कर बहुत पीटा, इसलिए केस दर्ज करा रहा हूं। चोर ने बताया कि वह मोबाइल चुराने में मास्टर है, लेकिन बेच नहीं पाता।

COMMENT