पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराब को लेकर दिए बयान पर गरमाई राजनीति, दो सीएम आमने-सामने

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक गहलोत और विजय रूपाणी की फाइल तस्वीर
  • गहलोत को विजय रूपाणी का चैलेंज
  • माफी तो रूपाणी को मांगनी चाहिए

राजकोट. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जब यह कहा कि गुजरात में भले ही शराबबंदी हो, पर वहां घर-घर में शराब पी जाती है। उनके इस बयान पर राजनीति गरमा गई है।
\\

रूपाणी का चैलेंज
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गहलोत को चैलेंज किया है कि हिम्मत हो, तो राजस्थान में शराबबंदी करके दिखाएं। फिर उधर से अशोक गहलाेत ने कहा कि अगर गुजरात में सरलता से शराब न मिलती हो, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, अगर यह गलत है तो विजय रूपाणी राजनीति छोड़ें।
 

गुजरात को बदनाम करने की साजिश
अशोक गहलोत के बयान पर सीएम रूपाणी ने कहा कि उनके कहने का आशय यह है कि सभी गुजराती शराब पीते हैं। हम सब शराबी हैं। यह बयान गुजरात को बदनाम करने की साजिश है। राजस्थान के सीएम को अपने इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए। सीएम ने सख्त लफ्जों में कहा कि कांग्रेसी भी इस बात को समझ लें कि गुजरात को बदनाम करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा।
 

रूपाणी को माफी मांगनी चाहिए-मोढवाडिया
शराबबंदी को लेकर अशोक गहलोत की टिप्पणी पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को माफी मांगनी चाहिए। ऐसी प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने कहा कि इस मामले पर गुजरात सरकार और  विजय रूपाणी को माफी मांगनी चाहिए।
 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें