• Hindi News
  • Gujarat
  • Safe came out after baby down from car in reverse in Surat, video viral on social media

चमत्कार / सूरत में रिवर्स होती कार के नीचे बच्चा आया, सुरक्षित बच गया



Safe came out after baby down from car in reverse in Surat, video viral on social media
X
Safe came out after baby down from car in reverse in Surat, video viral on social media

  • 6 साल के मासूम पर चढ़ी कार
  • बच्चा खुद ही कार के नीचे से बाहर आया

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2019, 01:04 PM IST

सूरत. यहां इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिवर्स आती कार की चपेट में एक बच्चा आ जाता है, उसके बाद भी वह चमत्कारिक रूप से बच जाता है। बच्चे को खरोंच तक नहीं आती।


महिला ने मचाया शोर, तब पता चला
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के बारे में पता चला है कि वह वीडियो नाना वराछा की हरेकृष्ण सोसायटी का है। घटना 19 अगस्त की है। हरेकृष्ण सोसायटी में जिग्नेश पानसुरिया परिवार रहता है। उनका 6 साल का बेटा दीप है। दीप 19 अगस्त को सुबह बारिश के दौरान छाता लेकर स्कूल जाने के लिए निकला था। उसकी मां बेग लेकर पीछे आ रही थी। इस दौरान दीप अपने जूते ठीक करने के लिए नीचे बैठा। बस उसी समय साेसायटी में रहने वाले नारायण भाई बाहर जाने के लिए अपनी कार रिवर्स करने लगे। वे नीचे बैठे दीप को देख नहीं पाए और कार उसके ऊपर चढ़ गई। यह देखकर एक महिला ने शोर मचाया। कार चालक को जैसे ही पता चला कि उनकी कार के नीचे बच्चा दब गया है, तो उन्होंने कार रोक दी।


जिसने देखा, वही आश्चर्यचकित रह गया
इसके बाद जिसने भी वह दृश्य देखा, वह आश्चर्यचकित रह गया। कार के रुकते ही बच्चा खुद की कार के नीचे से सुरक्षित बाहर निकला। उसे जरा भी खरोंच तक नहीं आई थी। इसी बीच उसकी मां पहुंच गई, बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चे को कहीं चोट तक नहीं लगी है। उसके शरीर पर खरोंच तक के निशान नहीं मिले।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना