• Hindi News
  • Gujarat
  • School rickshaw overturned in Bhestan, four injured, including two students, driver drunk

हादसा   / बेकाबू ऑटो ने टक्कर मारी तो मोटर साइकिल से गिर गए दो फायरकर्मी, टूटे पैर



यही ऑटो पलटा था यही ऑटो पलटा था
दिव्यासिंह के पैर में गंभीर चोट आई, दिव्यांग को भी अस्पताल ले गए, फायरकर्मी का एक पैर टूट गया। दिव्यासिंह के पैर में गंभीर चोट आई, दिव्यांग को भी अस्पताल ले गए, फायरकर्मी का एक पैर टूट गया।
X
यही ऑटो पलटा थायही ऑटो पलटा था
दिव्यासिंह के पैर में गंभीर चोट आई, दिव्यांग को भी अस्पताल ले गए, फायरकर्मी का एक पैर टूट गया।दिव्यासिंह के पैर में गंभीर चोट आई, दिव्यांग को भी अस्पताल ले गए, फायरकर्मी का एक पैर टूट गया।

  • स्कूल जा रहे जुड़वां भाई-बहन घायल
  • भेस्तान में भाई-बहन समेत 5 घायल

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 12:38 PM IST

सूरत. भेस्तान में बुधवार को एक ऑटो रिक्शा के बेकाबू होकर पलट जाने से उसमें सवार स्कूल के दो बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए। ऑटो रिक्शा में एक छात्र और एक छात्रा सुबह स्कूल जा रहे थे। इसी दौरान भेस्तान में सिद्धार्थ नगर के निकट रिक्शा अचानक बेकाबू होकर दो मोटर साइकिलों से टकरा कर पलट गया। हादसे में दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार दो दमकलकर्मी और रिक्शा में सवार जुड़वां भाई-बहन घायल हो गए।
 

ऑटो चालक नशे में धुत्त था
जानकारी के अनुसार आटो चालक नशे में धुत्त था और दो मोटर साइकिलो को टक्कर मारने के बाद ऑटो लेकर पलट गया। घटना की जानकारी मिलते ही पांडेसरा पुलिस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई। घायलों को स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस और दकमलकर्मी आटो चालक काे पहले भेस्तान फायर स्टेशन ले गए, इसके बाद पांडेसरा थाने ले जाया गया। घायल दोनों बच्चों और फायर कर्मियों का स्मीमेर अस्पताल में इलाज चल रहा है। ऑटो चालक को पुलिस कस्टडी में रखा गया है। मौके पर मौजूद लोगों, दमकलकर्मियों और 108 एंबुलेंस कर्मी ने बताया कि ऑटो चालक नशे में था। उधर, पांडेसरा पुलिस कह रही है कि एक्सीडेंट के बाद वह बेहोशी की हालत में था, इसलिए लोगों को नशे में लग रहा था।
 

आटाे चालक काे बाहर निकाला तो वह शराब के नशे में था
मौके पर मौजूद दीपक पटेल ने बताया कि ऑटो तेज स्पीड से आ रहा था और मोटर साइकिल को टक्कर मारने के बाद पलट गया। आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों बच्चों, ऑटो चालक को बाहर निकाले। दीपक पटेल ने बताया कि चालक शराब के नशे में था। पहले लोगों ने उसे डांटा-फटकारा फिर 108 को फोन किया। गनीमत रही कि जिस ओर ऑटो पलटा था बच्चे उस तरफ नहीं बैठे थे।
 

पुलिस तैयार ही नहीं है मानने को
पांडेसरा पुलिस यह मानने को तैयार नहीं है कि आटो चालक शराब के नशे में था। मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी सुरेश भाई ने बताया कि एक्सीडेंट होने के बाद चालक घबरा गया था, उसे होश नहीं था। लोगों को लग रहा था कि उसने शराब पी हुई है। आटो चालक आकाश पुलिस हिरासत में है।
 

हादसे के बाद बेहोशी का नाटक कर रहा था
हादसे में घायल फायरकर्मी अश्विन के चौधरी ने बताया कि हम टर्न ले रहे थे, तभी सामने से स्पीड में एक ऑटो आता दिखाई दिया। हमें लगा कि वह कंट्रोल करेगा, पर उसने स्पीड कम नहीं की और एक्सीडेंट हो गया। चोट लगने के बाद मैं बेहोश हो गया। दूसरे फायर कर्मी विपुल ने बताया कि ऑटो चालक शराब पी रखी थी। उसे फायर स्टेशन ले जाया गया, हल्की चोट लगने के बाद भी वह होश में नहीं लग रहा था। नशे में झूम रहा था और बेहोश होने का नाटक कर रहा था।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना