सूरत / मॉडल बनने निकली किशोरी से तीन युवाओं ने किया दुष्कर्म

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • माता-पिता की डांट से परेशान होकर घर से भागी थी नाबालिग
  • ऑटो चालक गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

दैनिक भास्कर

Nov 08, 2019, 01:29 PM IST

सूरत. गोडादरा में रहने वाली 13 साल की नाबालिग का अपहरण कर अलग -अलग जगहों पर ले जाकर तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि आठवीं में पढ़ने वाली 13 वर्षीया किशोरी बुधवार को घर से गायब हो गई थी।


पढ़ने में मन नहीं लगता था
काफी खोजबीन करने के बाद भी जब बेटी नहीं मिली तो पिता ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। लिंबायत थाने के पीएसआई एमजी राठोड़ मामले की जांच कर रहे हैं। राठोड ने लड़की की सहेलियों से पूछताछ की तो पता चला कि बुधवार को देर रात लड़की ने एक अनजान नंबर से फोन किया था। नंबर की जांच करने पर भोला नामक ऑटो चालक का निकला। पीड़िता के दोस्त ने नंबर पर फोन करके किशोरी से बात की और उसे गोडादरा बुलाया, तो वह भोला के साथ आई। पुलिस ने पीड़िता को कब्जे में लेकर भोला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर पीड़िता ने बताया कि पढने में उसका मन नहीं लग रहा था। उसके माता-पिता अक्सर डांटते थे। इससे परेशान होकर वह घर से भाग गई।
 

मॉडल बनना चाहती थी
किशोरी ने बताया कि वह मुंबई जाकर मॉडल बनना चाहती थी। वह बुधवार को अकेले मुंबई जा रही थी, तभी रास्ते में दो नाबालिग लड़के मिल गए और बोले कि उसे सूरत स्टेशन पर छोड़ देंगे। किशोरी उनकी बाइक पर बैठ गई। इसके बाद दोनों किशोरी को अज्ञात जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किए। इसके बाद उसे एक ऑटो में बिठा दिया। ऑटोचालक ने किशोरी से कहा कि उसे सुबह स्टेशन पर छोड़ देगा। इसके बाद ऑटोचालक भोला किशोरी को अपने साथ राजीवनगर ले गया और दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना