• Hindi News
  • Gujarat
  • Son goes for dry clothes takes than electric current man than mother goes for survival but both died in surat

हादसा / बेटा सूखे कपड़े लेने गया, तो लगा करंट, बचाने के लिए मां पहुंची, दोनों की मौत



मृतक मां-बेटा मृतक मां-बेटा
X
मृतक मां-बेटामृतक मां-बेटा

  • दोनों को हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया
  • मृतक अपने पिता के साथ हीरा कारखाने में काम करता था
  • लोहे की ग्रिल में करंट आने से हुआ हादसा

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2019, 11:53 AM IST

सूरत. पुणा गांव में रंग अवधूत सोसायटी-2 में रहने वाली भावना बेन जुगलभाई उकाणी(48) ने शुक्रवार की रात साढ़े 8 बजे बेटे अमित से कहा-बेटा बाहर कहीं चिंगारी छिटक रही है। हमारे कपड़ों पर चिंगारी न गिरे, इसलिए तुम उसे ले आओ। बेटा जब कपड़े लेने गया, तो वहां करंट से चिपक गया, उसे बचाने आई मां की चिपक गई। दोनों काे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


हीरा कारखाने में काम करता था मृतक
परिवार में सबसे छोटा मृतक अमित पिता के साथ हीरा कारखाने में नौकरी करता था। दोनों की मौत से घर में अमित के पिता, उसका बड़ा भाई और बहन सदमें में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। एफएसएल की मदद ली गई है।


ग्रिल में करंट प्रवाहित हो रहा था
घर के बाहर बिजली का मीटर है। इस मीटर से सर्विस वायर कहीं कटा होगा। जिससे सीढ़ी के पास लोहे की ग्रिल से वायर छू गया होगा। जिससे मेरा भतीजा और उसकी मां को करंट लगा होगा। हमें ऐसा लगता है। हमें बस इतना ही कहना है कि डीजीवीसीएल का सर्विस वायर यदि मीटर तक आता है, तो उसे हर साल चेक किया जाना चाहिए।


डीजीवीसीएल की लापरवाही होगी, तो जांच
करंट लगने से मां-बेटे की मौत हुई है। इस मामले में यदि डीजीसीएल की लापरवाही होगी, तो उसकी जांच की जाएगी। हमने एफएसएल को भी घटनास्थल पर बुला लिया था। डी.डी.रोहित पीएसआई-पुणा

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना