--Advertisement--

वारदात / शेखपुर हरि दर्शन सोसाइटी के 3 फ्लैटों से 1.90 लाख की चोरी



stolen from 3 flats of Sheikhpura Hari Darshan Society
stolen from 3 flats of Sheikhpura Hari Darshan Society
X
stolen from 3 flats of Sheikhpura Hari Darshan Society
stolen from 3 flats of Sheikhpura Hari Darshan Society

  • कामरेज में चोरी की घटनाएं बढ़ी, एक ही रात में 3 फ्लैटों के ताले टूटे

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2018, 08:39 AM IST

कामरेज. शेखपुर की एक ही सोसाइटी में एक ही रात को तीन अलग-अलग मकानों के ताला तोड़कर तस्करों ने 1.89 लाख रुपए की चोरी को अंजाम दिया है। बता दें कि सोमवार की रात खोलवड़ गांव में और मंगलवार को शेखपुर गांव में चोरी के दो अलग-अलग मामले पुलिस थाने में दर्ज किए गए है। जिससे कामरेज तालुका वासियों में पुलिस पेट्रोलिंग पर सवाल उठाया जा रहा है। 

 

तालुका के शेखपुर गांव के हरी दर्शन सोसाइटी के ए-298 नंबर के फ्लैट में रहने वाले विदेश भाई विनुभाई नसीत काप्रोदा की डायमंड कंपनी में मैनेजर के तौर पर नौकरी करते है। 4 दिन पहले वांसदा में ससुराल में रूकने के बाद सोमवार की दोपहर 3 बजे घर पहुंचे थे। घर के बाहर ग्रिल का ताला टूटा हुआ देखने के बाद वे अंदर पहुंचे जहां बेडरूम में सामान अस्त-व्यस्त बिखरा पड़ा हुआ मिला। इसके बाद उन्होंने जांच की तो पता चला कि कपड़े की बैग में रख हुए गहनों में 2 तोला सोने का मंगलसूत्र, चैन, 3 नग अंगूठी, बुट्‌टी 3 जोड़ी, चांदी के गहने, और 4 हजार रुपए नकदी सहित कुल 1,45,000 रुपए की चोरी हो गई है।

 

वहीं सोसाइटी के ही सी-206 नंबर के फ्लैट में रहने वाले अश्विन चीमन साकरीया मकान को ताला लगाकर परिवार के साथ भरूच गए हुए थे। तभी तस्करों ने मौका पाकर बंद फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर से सोने की अंगूठी, चांदी के गहने, सोने का पारो, चांदी के छर्रा सहित कुल 20,200 रुपए की चोरी की है। जबकि मकान नंबर 226 में रहने वाली कंचन बेन मुन्नालाल कश्यप भी अपने मकान को ताला लगाकर सूरत गए हुए थे। तभी तस्करों ने ताला तोड़कर अंदर रखे सोने की अंगूठी, सोने का पैंडल ,चांदी के गहने, 3 जोड़ी चैन, चांदी का मंगलसूत्र सहित अन्य गहनों को मिलाकर कुल 24 हजार रुपए की चोरी को अंजाम दिया है। 

 

गुंदलाव में दिनदहाड़े फ्लैट का ताला तोड़ा
वलसाड| गुंदलाव के एक फ्लैट में रहने वाले परिवार की महिला उसके बच्चों को दोपहर के समय ट्यूशन छोड़ने गई थी। 15 मिनट के दौरान तस्करों ने फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर रखे गहनों सहित नकदी की चोरी को अंजाम दिया है। महिला के अनुसार मकान में 2 अछोड़ा, 8 तोला गहने सहित 1 लाख रुपए नकदी रखे हुए थे।

 

महिला की शिकायत पर रूरल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। दीया अपार्टमेंट के बी 401 नंबर के फ्लैट में रहने वाले अनिल भाई यादव की पत्नी हमेशा की तरह दोपहर के सामय अपने दोनों बच्चों अंशिका और अंश को लेकर ट्यूशन क्लास के लिए गई हुई थी। तभी अज्ञात चोरों ने उनके फ्लैट मेें चोरी की।

 

रैकी करने की संभावना
सेंट मेरी स्कूल में पढ़ाई करने वाले दोनों बच्चे जब स्कूल से लौटते थे तो इसके बाद अनिल की पत्नी स्कूटर के जरिए दोनों बच्चों को ट्यूशन क्लास में ले जाती थी और बच्चों को छोड़कर 15 से 20 मिनट बाद लौटती थी। इसलिए आशंका व्यक्त की जा रही है कि तस्करों ने हमेशा के इस नित्यक्रम को ध्यान में रखकर पहले रैकी की होगी और उसके बाद ही दिन दहाड़े ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया होगा। दोपहर के समय ताला तोड़कर चोरी की इस घटना के बाद सोसाइटी में भय का माहौल देखा जा रहा है।

 

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..