• Hindi News
  • Gujarat
  • Suicide note found of builder who jump in tapi river and suicide attempt in Surat

सुसाइड / बिल्डर ने ब्रिज से तापी में लगाई छलांग, शव की तलाश जारी



गुजराती में लिखा सुसाइड नोट, इंसेट शैेलेष भाई गुजराती में लिखा सुसाइड नोट, इंसेट शैेलेष भाई
X
गुजराती में लिखा सुसाइड नोट, इंसेट शैेलेष भाईगुजराती में लिखा सुसाइड नोट, इंसेट शैेलेष भाई

  • सुसाइड नोट में लिखा-मैं बहुत अकेला हूं
  • कंस्ट्रक्शन के कारोबार में थे मृतक

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2019, 02:10 PM IST

सूरत. वराछा के सवजी कोराट ब्रिज से गुरुवार सुबह एक बिल्डर ने तापी नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। शाम तक बिल्डर का पता नहीं चला। उधर बिल्डर का सुसाइड नोट सामने आया है। जिसमें उसने लिखा है कि मैं बहुत ही अकेला हो गया हूं भाई, आप सब खुश रहना।
 

पहले भी कोशिश की थी
फायर ब्रिगेड ने बताया कि गुरुवार को सवजी कोराट ब्रिज से शैलेष प्रेमजी वघासिया ने तापी में छलांग लगा दी। शैलेष कंस्ट्रक्शन का कारोबार करता था। पुलिस ने शैलेष के परिवार को सूचना दी और तापी में कूदने के बारे में पूछताछ की है। शैलेष के भतीजे संजीत ने बताया कि दो भाइयों में शैलेष बड़े थे। शैलेष ने कुछ महीने पहले भी जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। समय से घरवालों को पता चल जाने पर उनकी जान बच गई थी। पुलिस को एक सूसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

ब्रिज से बिल्डर की मोपेड, बूट-सुसाइड नोट मिले
पुलिस ने वराछा के सवजी कोराट ब्रिज से बिल्डर की मोपेड, बूट और सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस ने उसके शव की तलाश में कई टीमों को काम पर लगाया है। दूसरी ओर उसके परिवार वालों से पूछताछ भी कर रही है। ताकि उसके सुसाइड के कारण को जाना जा सके।
 

वघासिया परिवार में मातम
शैलेष भाई के भतीजे संजीत ने बताया कि दो भाइयों में बड़े शैलेष पत्नी तथा दो बच्चों, भाई-भाभी और माता-पिता के साथ सुखमय जीवन जी रहे थे। व्यवसाय में धन का लेना-देना हुआ हो, इसकी जानकारी नहीं है। पर उन्होंने सुसाइड क्यों किया, इसकी जानकारी नहीं है। उनकी मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना