पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिल्डर ने ब्रिज से तापी में लगाई छलांग, शव की तलाश जारी

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुजराती में लिखा सुसाइड नोट, इंसेट शैेलेष भाई
  • सुसाइड नोट में लिखा-मैं बहुत अकेला हूं
  • कंस्ट्रक्शन के कारोबार में थे मृतक

सूरत. वराछा के सवजी कोराट ब्रिज से गुरुवार सुबह एक बिल्डर ने तापी नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। शाम तक बिल्डर का पता नहीं चला। उधर बिल्डर का सुसाइड नोट सामने आया है। जिसमें उसने लिखा है कि मैं बहुत ही अकेला हो गया हूं भाई, आप सब खुश रहना।
 

पहले भी कोशिश की थी
फायर ब्रिगेड ने बताया कि गुरुवार को सवजी कोराट ब्रिज से शैलेष प्रेमजी वघासिया ने तापी में छलांग लगा दी। शैलेष कंस्ट्रक्शन का कारोबार करता था। पुलिस ने शैलेष के परिवार को सूचना दी और तापी में कूदने के बारे में पूछताछ की है। शैलेष के भतीजे संजीत ने बताया कि दो भाइयों में शैलेष बड़े थे। शैलेष ने कुछ महीने पहले भी जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। समय से घरवालों को पता चल जाने पर उनकी जान बच गई थी। पुलिस को एक सूसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

ब्रिज से बिल्डर की मोपेड, बूट-सुसाइड नोट मिले
पुलिस ने वराछा के सवजी कोराट ब्रिज से बिल्डर की मोपेड, बूट और सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस ने उसके शव की तलाश में कई टीमों को काम पर लगाया है। दूसरी ओर उसके परिवार वालों से पूछताछ भी कर रही है। ताकि उसके सुसाइड के कारण को जाना जा सके।
 

वघासिया परिवार में मातम
शैलेष भाई के भतीजे संजीत ने बताया कि दो भाइयों में बड़े शैलेष पत्नी तथा दो बच्चों, भाई-भाभी और माता-पिता के साथ सुखमय जीवन जी रहे थे। व्यवसाय में धन का लेना-देना हुआ हो, इसकी जानकारी नहीं है। पर उन्होंने सुसाइड क्यों किया, इसकी जानकारी नहीं है। उनकी मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें