• Hindi News
  • Gujarat
  • Surat Amaroli Area Another 8 Year Girl Child Miss Behave And Police Start Investigation

हे! बापू, ये कैसी शराबबंदी / नशे में की मासूम से दरिंदगी: हैवानियत ऐसी कि दो अंग एक हो गए

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 11:54 AM IST


घर से 80 मीटर दूर रेल्वे ट्रेक के पास की दरिंदगी घर से 80 मीटर दूर रेल्वे ट्रेक के पास की दरिंदगी
X
घर से 80 मीटर दूर रेल्वे ट्रेक के पास की दरिंदगीघर से 80 मीटर दूर रेल्वे ट्रेक के पास की दरिंदगी
  • comment

  • 5 दिन में दूसरी बार शराब पीकर बच्ची से दरिंदगी
  • होश में आई बच्ची तो घर आकर बहन को बताया 
  • पड़ाेस में ही रहता है आरोपी
  • घर से 80 मीटर दूर दुष्कर्म 

सूरत. अमरोली और सचिन जीआईडीसी में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामलों की आग ठंडी भी नहीं पड़ी कि शुक्रवार को अमरोली में ही एक 8 साल की मासूम एक दरिंदे का शिकार हो गई। मासूम के साथ ऐसी हैवानियत की कि उसके दो अंग के बीच का हिस्सा फट गया। उसे 10 टांके लगाने पड़े।


सोती हुई बच्ची को उठा ले गया दरिंदा
दरिंदा घर में सोती हुई बच्ची को रात में उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची बेहोश हो गई तो उसे उत्राण रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर भाग गया। बच्ची को होश आया तो वह खून से लथपथ लंगड़ाते हुए घर आई। उस समय घर में सब सो रहे थे। वह अपनी बहन के पास गुमसुम बैठ गई। उसने बताया कि एक अनजान आदमी उसे उठा ले गया और उसके साथ हैवानियत की। जब उसे होश आया तब वह उठकर घर आई। उसके बाद बहन ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। बच्ची स्मीमेर अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने आईपीसी की धारा-376ए और बी सहित पॉक्सो की धारा 3ए और 4 के तहत मामला दर्ज किया है। 


मोबाइल से चला दरिेंदे का पता 
मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर चौधरी ने बताया कि घटनास्थल की जांच के बाद पुलिस को वहां से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। इस मोबाइल से जानकारी निकालने के बाद पुलिस को आरोपी का सुराग मिला है। आरोपी उत्तर प्रदेश का मूल निवासी है। उसका नाम बटकी बताया जा रहा है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी सतर्क न हो जाए, इसलिए उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई। 


घर से 80 मीटर दूर दुष्कर्म 
बच्ची उत्राण रेलवे स्टेशन के पास की झोपड़पट्टी में अपने बुआ के घर रह रही थी। आरोपी उसे उठाकर उसके घर से 80 मीटर दूर पत्थर के गड्ढे के पास ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी की तलाश जारी है। डॉग स्क्वाड की मदद ली गई है। -केएम चौधरी, पीआई 

 

इस साल 2 माह में दरिंदगी के 5 मामले 
10 जनवरी- हजीरा में एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सर्जरी करनी पड़ी थी। 
11 मार्च- अमरोली में दो साल की बच्ची से पड़ोस में रहने वाले आरोपी शत्रुघ्न ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया था। 
28 जनवरी- चौकबजार पुलिस स्टेशन में एक 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला दर्ज गया था। 
13 मार्च- सचिन जीआईडीसी में चार साल की बच्ची के साथ दो लोगों ने कमरे में ले जाकर डिजिटल रेप किया था। 
 

बच्ची रोने लगी तो बुरी तरह पीटकर चुप कराया 
बच्ची की 22 वर्षीय बहन ने बताया कि अपनी 8 साल की बहन के साथ पांच दिन पहले अपने फूफा-बुआ के घर रहने आई थी। रात में वह उसके पास ही सोई थी। सुबह करीब 7 बजे जब उसकी आंख खुली तब आठ साल की बच्ची उसके पास बैठी थी। वह खून से लथपथ थी और बहुत घबराई थी। उसे देख जब पूछा तो बच्ची ने बताया कि एक काला लंबा आदमी उसे रात में उठा कर ले जाने लगा। उसकी नींद खुली तो उसने मुंह दबा दिया। उसके बाद वह कुछ दूर ले जाकर उसका लहंगा निकालने लगा। वह रोने लगी तो उसे पीटा और दुष्कर्म किया। वह बेहोश हो गई तो वह पता नहीं कहां चला गया। होश आया तो वह घर आई। 
 

शरीर पर मिले नाखून और घसीटने के निशान 
जांच करने पर बच्ची के हाथों पर नाख़ून के कई निशान हैं। बच्ची के सिर पर घसीटे जाने के भी निशान। ये भी कहा जा सकता है कि बच्ची को आरोपी घसीटकर ले गया होगा और वहां बच्ची के विरोध करने पर उसके हाथों पर नाखून के निशान आ गए होंगे। स्मीमेर अस्पताल में दोपहर को करीब डेढ़ घंटे तक चले ऑपरेशन से बच्ची के घावों में टांके लगाकर ब्लीडिंग रोकने की कोशिश की गई। बच्ची के दोनों प्राइवेट पार्ट के बीच की परत फट जाने से उसे चारों तरफ 10 टांके लगाए गए। डॉक्टर ने बताया कि वह बेहोश है। होश में आने के बाद ही आगे की जांच भी की जाएगी। 
 

खून बंद ही नहीं हो रहा था तो की सर्जरी 
शिकायतकर्ता बहन ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। बहन ने अपनी बुआ और फूफा को जगाया और उन्हें बच्ची के साथ हुए कृत्य के बारे में बताया तो उन्होंने पुलिस केस करने को कहा। उसके बाद अपने बुआ के बेटे राजेश के मोबाइल से पिता शंकर को फोन किया और आठ बजे के उसका कोसाड में रहने वाला भाई मेहुल आया। इसके बाद वे बच्ची को लेकर अमरोली पुलिस स्टेशन गए। पुलिस अपने साथ बच्ची और उसकी बहन को घटनास्थल पर ले गई। बच्ची पुलिस को उत्राण रेलवे स्टेशन के पीछे एक पत्थर के गड्ढे के पास ले गई जहां उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया था। 
 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन