• Hindi News
  • Gujarat
  • Surat Couple Make Gujarati Song On Married Couple And Launch On Valentine day

आनंद / वैवाहिक जीवन को युवा बनाए रखने के लिए कपल ने बनाया गाना



प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर

  • वेलेंटाइन डे पर किया लांच
  • वैवाहिक जीवन की थीम पर बना है गाना
     

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:14 PM IST

सूरत. वैवाहिक जीवन को हमेशा युवा बनाए रखने की थीम पर सूरती के युगल ने एक ऐसा गुजराती गाना बनाया है, जिसे सुनने से दाम्पत्य जीवन और आसान हो जाता है। वेलेंटाइन डे पर इसे लांच भी कर दिया गया है।

 

20 एनिवर्सरी पर किया परस्पर गिफ्ट
हिंदी गाना ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ को गुजराती गीत बनाकर जगदीश इटालिया और उनकी धर्मपत्नी अजिता इटालिया ने इसे वेलेंटाइन डे पर लांच किया है। इसमें दोनों की आवाज है। गाने की शूटिंग राजस्थान और जोधपुर में की गई है।


वैवाहिक जीवन की थीम पर गीत
आज के युवा प्यार तो करते हैं, पर उनके प्यार में वह उष्मा नहीं होती। शादी के कुछ समय बाद ही उनमें अलगाव शुरू हो जाता है। नौबत तलाक तक पहुंच जाती है। ऐसे सभी युगलों को सूरत के जगदीश इटालिया और अजिता इटालिया ने अपने गीत के माध्यम से ऐसा संदेश दिया है, जिससे दाम्पत्य जीवन आसान हो जाएगा। उनका मानना है कि वैवाहिक जीवन में कभी बुढ़ापा नहीं आता, यह हमेशा युवा रहता है। इसे युवा रहने का वरदान मिला है। इसी थीम के साथ अपने दाम्पत्य जीवन को लेकर उन्होंने यह गीत बनाया है।


उनके गीत को दो मिलियन ने देखा
दो साल पहले जगदीश इटालिया ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी में पत्नी अजिता को सरप्राइज देने के लिए एक गुजराती गीत गया। इस गीत के बोल हैं- तारी आंख नो अफीणी… बाद में यह सांग यू ट्यूब पर पोस्ट कर दिया गया। विश्वभर के गुजरातियों को यह सांग बहुत भाया। अभी तक इस सांग को 40 लोग देख चुके हैं।

COMMENT