खुदकुशी / फार्म हाउस में फंदे पर लटके मिले ड्रीम ग्रुप के मालिक हरेश रवानी



बिल्डर हरेश शामजी रवानी की फाइल तस्वीर बिल्डर हरेश शामजी रवानी की फाइल तस्वीर
X
बिल्डर हरेश शामजी रवानी की फाइल तस्वीरबिल्डर हरेश शामजी रवानी की फाइल तस्वीर

  • बिल्डर बोले- मंदी ने ले ली जान
  • पुलिस बोली- तनाव के चलते हरेश ने आत्महत्या की

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 12:54 PM IST

सूरत. शहर के जाने माने बिल्डर हरेश शामजी रवानी ने सोमवार शाम को आत्महत्या कर ली। कामरेज तहसील के पारडी गांव स्थित फार्म हाउस में वे फंदे पर लटके मिले। इंटेलिया ड्रीम, ड्रीम होम, ड्रीम रो हाउस और ड्रीम हेरिटेज जैसे प्रोजेक्ट से जुड़े रहे हरेश रवानी दो महीने से तनाव में थे। बताया जा रहा है कि रियल स्टेट में चल रही मंदी के कारण वह तनाव में थे। घटना की सूचना मिलते ही 100 से अधिक बिल्डर मौके पर पहुंच गए।


किस कारण तनाव में थे, जांच जारी
पुलिस ने बताया कि अठवा लाइंस पुलिस परेड ग्राउंड के पास स्थित मेघदूत सोसायटी निवासी हरेश शामजी रवानी की इन दिनों वेसू में एंटीलिया ड्रीम नाम की साइट चल रही है। एक साल पहले कामरेज तहसील के पारडी गांव में जॉय एंड जॉय वीकेंड होम्स के प्लॉट नंबर 131-132 पर फॉर्म हाउस बनाया था। पुलिस ने बताया कि हरेशभाई ने तनाव के चलते आत्महत्या की है, लेकिन तनाव किस बात को लेकर था इसकी जांच कर रहे है। हालांकि पूरे बिल्डर लॉबी में इस बात की चर्चा है कि रियल एस्टेट में पिछले लंबे समय से चल रही मंदी के चलते ही हरेश तनाव में थे। और शायद इसी कारण उन्होंने ये कदम उठा लिया।


डॉक्टर से भी अपॉइंटमेंट ले रखा था
सोमवार सुबह हरेश भाई साइट पर निकले थे। सोमवार को ही डॉक्टर के साथ अपॉइंमेंट भी ले रखा था। उससे पहले जब उनका बीपी लो हुआ, तब डॉक्टर ने मानसिक तनाव को वजह बताया था। दोपहर तक घर नहीं लौटने पर उनके फार्म हाउस होने का पता चला। छोटा भाई विजय रवानी अपने पार्टनर हिम्मत के साथ फार्म हाउस जा रहे थे तभी वहां काम करने वाले विष्णु ने फोन कर बताया कि सेठ ने फांसी लगा ली है। इस फार्म हाउस पर पूरा परिवार और मित्र महीने में एक-दो बार आते थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना