विवाद / हिम्मतनगर की कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर का टीकटॉक वीडियो, सस्पेंड



Suspended for tiktok video in Himmatnagar
X
Suspended for tiktok video in Himmatnagar

  • वीडियो में आशा वर्कर्स को भी किया शामिल
  • जूही शर्मा के 10 से अधिक वीडियो टीकटॉक पर

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 04:05 PM IST

हिम्मतनगर. मोयद पीएचसी के सब सेंटर सलाल में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर-नर्स जूही शर्मा ने सब सेंटर में ड्यूटी के दौरान आशा वर्कर, के साथ वीडियो बनाया, फिर उसे टीकटॉक पर वायरल किए जाने पर उसे सस्पेंड कर दिया गया है। 


वीडियो जांच में सही पाया गया
एफएचडब्ल्यू के पास माडी चौदह भुवन में रहने वाली जूही ने गरबा की तर्ज पर गरबा गवाया, फिर जोक्स आदी का वीडियो बनाकर उसे टीकटॉक पर वायरल कर दिया। यह जानकारी पीएचसी के माध्यम से जिला स्वास्थ्य अधिकारी को मिली, तो उसने वीडियो की जांच की, जांच सही पाए जाने पर जूही शर्मा पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया।


ड्यूटी के दौरान बनाया वीडियो
जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनीष फेंसी ने बताया कि कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर जूही शर्मा ने ड्यूटी के दौरान सब सेँटर में ही वीडियाे बनाया। जिसमें उसने आशा वर्कर को भी शामिल किया। इसका सबूत मिल जाने पर जूही शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया। पूरे मामले की जांच प्रशासनिक अधिकारी केडी निनामा और डिस्ट्रिक्ट पब्लिक हेल्थ नर्स सोनल बेन परमार ने मिलकर की।


जूही के 10 से अधिक वीडियो
सलाल सब सेँटर की कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर जूही शर्मा को सोशल मीडिया का चस्का लग गया है। उसे अपना वीडियो अपलोड करने का शौक है। यही शौक उसे भारी पड़ गया। अभी तक उसने अपने 10 से अधिक वीडियो टीकटॉक पर अपलोड किए हैं। यह भी पता चला है कि उसके एप्रूवल के बिना उसके वीडियो नहीं देखे जा सकते।


1226 फालोअर
जूही शर्मा के टीकटॉक एकाउंट में 1226 फालोअर हैं। अभी तक उसे 5645 लाइक्स मिल चुके हैं। उसके खुद का फालोइंग 1249 है। इसके अलावा वह इंस्टाग्राम में भी काफी सक्रिय है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना