दुर्घटना / गैस सिलेंडर से भरे टेम्पो ने युवक को रौंदा, 20 फीट तक घिसटता रहा, हेल्मेट के परखच्चे उड़े

टेम्पो के नीचे आए युवक के हेल्मेट के परखच्चे उड़े टेम्पो के नीचे आए युवक के हेल्मेट के परखच्चे उड़े
X
टेम्पो के नीचे आए युवक के हेल्मेट के परखच्चे उड़ेटेम्पो के नीचे आए युवक के हेल्मेट के परखच्चे उड़े

  • दुर्घटना के बाद चालक फरार
  • लोगों ने ट्रेफिक पुलिस को लताड़ा

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 04:55 PM IST

वडोदरा. शहर के डभोई रोड पर स्थित सोमा तालाब चौराहे के पास गैस सिलेंडर से भरे टेम्पो ने बाइक चालक युवक को रौंद डाला। युवक टेम्पो के साथ 20 फीट तक घिसटता रहा। इस दौरान उसका हेल्मेट टुकड़े-टुकड़े हो गया। इस घटना के बाद टेम्पो चालक फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने ट्रेफिक पुलिस की कार्यशैली को लताड़ा।युवक एक शादी समारोह में आया था।
 

दुर्घटना के कारण ट्रेफिक जाम
जिले के करजण तहसील के वेमाली का रहने वाला धीरज हरशन भाई परमार(40) बाइक से वडोदरा एक शादी में शामिल होने आया था। शादी के बाद जब वह वापस जा रहा था, तब सोमा तालाब चौराहे पर गैस सिलेेंडर से भरे टेम्पो की चपेट में आ गया। टेम्पो ने उसे रौंद दिया। इस दौरान युवक ने जो हेल्मेट पहन रखा था, वह टुकड़े-टुकड़े हो गया। उसके पहले युवक 20 फीट तक घिसटता रहा। इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। चालक टेम्पो छोड़कर वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद रास्ते में जाम हो गया। लोगों ने ट्रेफिक पुलिस की कार्यशैली को खूब लताड़़ा।
 

एक महिला भी घायल हुई
स्थानीय लोगों ने बताया कि इस दुर्घटना में एक महिला भी घायल हुई है। टेम्पो ने उसे टक्कर मारी थी, जिससे वह रास्ते पर गिर पड़ी थी। उसे चोटें आई हैं।लोगों का कहना था कि सोमा तालाब चौराहे पर ट्रेफिक पुलिस सामान्य चालकों को खड़े कर उनसे जुर्माना वसूल करता रहता है। जो लोग यातायात नियमों को तोड़कर निकल जाते हैं, उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती। जो आम आदमी हैं, उस पर कभी भी कार्रवाई हो जाती है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना