एक्सीडेंट / एक्टिवा चालक को रौंदने वाले फरार कार चालक ने किया सरेंडर

X

  • कांग्रेस विधायक की थी इनाेवा कार
  • दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया था
  • विधायक ने दुर्घटना पर खेद व्यक्त किया

दैनिक भास्कर

Dec 04, 2019, 03:26 PM IST

अहमदाबाद. मेमनगर में एक्टिवा चालक को रौंदकर भागने वाले इनोवा चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनोवा कार दाणीलीमडा के कांग्रेस विधायक शैलेष परमार की है। इसके ड्राइवर देवेंद्र ईश्वरभाई भावसार ने दुर्घटना के 19 घंटे बाद ही कार समेत पुलिस थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया।
 

घटना इस प्रकार थी
सताधार स्वागत सोसायटी में रहने वाले प्रफुल्ल भाई भीखा भाई पटेल (46) सोमवार की शाम को घर से एक्टिवा लेकर अपने बेटे को लेने ट्यूशन क्लास जा रहे थे। जब वे मेमनगर गोकुल रॉ हाउस के बाहर से निकल रहे थे, तभी तेजी से आती कांग्रेस विधायक की इनोवा कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे  प्रफुल्ल भाई की मौत हो गई। घटना के 19 घंटे बाद मंगलवार की दोपहर एक बजे चालक देवेंद्र भावसार ने कार समेत ट्रेफिक ए डिवीजन पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया।
 

कार कौन चला रहा था, यह पता नहीं
इस संबंध में पीआई पी बी खांभला ने बताया कि सोमवार की शाम को देवेंद्र अकेले ही कार लेकर निकला था, ऐसा कहा जा रहा है, किंतु अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कार कौन चला रहा था? क्योंकि कार के कांच काले थे, इसलिए चालक का चेहरा दिखाई नहीं दिया। इसकी वास्तविकता का पता लगाया जा रहा है।
 

विधायक परिवार खर्च उठाने की मांग
प्रफुल्ल भाई अपने घर के एकमात्र जिम्मेदार व्यक्ति थे। उनके दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया छीन गया है। इससे उनके परिवार के गुजर-बसर की जिम्मेदारी विधायक को ही उठानी चाहिए। इस आशय की मांग नागरिकों ने की है।
 

सबूतों की गहन जांच होगी

इनोवा कार के कांच काले थे, इसलिए यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कार कौन चला रहा था? यह जानने के लिए शैलेष परमार और उनके घर के सदस्यों के मोबाइल लोकेशन,  सीडीआर मंगाए जाएंगे। इसके अलावा तमाम सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जाएंगे। सही आरोपी की पहचान होने के बाद ही कार चालक देवेंद्र की धरपकड़ की जाए या नहीं, यह तय किया जाएगा। पीबी खांबला, पीआई, ट्रेफिक ए पुलिस स्टेशन

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना