• Hindi News
  • Gujarat
  • The AMTS bus caught fire near Gujarat University, fire brigade team rushed to the spot

अहमदाबाद / गुजरात यूनिवर्सिटी के पास एएमटीएस बस में लगी आग



The AMTS bus caught fire near Gujarat University, fire brigade team rushed to the spot
X
The AMTS bus caught fire near Gujarat University, fire brigade team rushed to the spot

  • फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू
  • बस एएमटीएस के स्टॉप पर खड़ी थी
  • कोई जनहानि नहीं

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 03:30 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात यूनिवर्सिटी के पास स्थित एएमटीएस बस स्टॉप के पास खड़ी एक बस में सोमवार की सुबह आग लग गई। सुबह जब ड्राइवर ने बस स्टार्ट की, तब अंदर से अचानक धुआं निकलने लगा। इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई।


दो दमकल पहुंची
सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना