पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तक्षशिला में मृत 22 बच्चों के अभिभावक पुलिस कमिश्नर से मिले

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बच्चों के अभिभावक
  • जिम्मेदारों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की मांग
  • मुख्यमंत्री रूपाणी को भी लिखा पत्र
Advertisement
Advertisement

सूरत. 24 मई को सरथाणा के टोल टैक्स नाके के पास स्थित तक्षशिला आर्केड में लगी भीषण आग में मारे गए 22 बच्चों के अभिभावक मंगलवार को पुलिस कमिश्नर से मिले। उन्होंने घटना की जांच धीमी होने का भी आरोप लगाया। इसके अलावा जिम्मेदार लोगों पर तुरंत कार्रवाई करने की भी मांग की।


जीईबी पालिका के अधिकारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं?
कमिश्नर के पास पहुंचे अभिभावकों ने इस घटना के जिम्मेदार अधिकारियों की सूची दी। इसमें उन अधिकारियों के नाम भी शामिल थे, जिन्होंने प्लान मंजूर किया और उनसे इम्पेक्ट फीस ली। इसके अलावा फायर ब्रिगेड के पास संसाधनों का अभाव और देर से पहुंचने के बाद भी उन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, यह भी जानना चाहा। उनका रोष जीईबी के अधिकारियों पर ज्यादा था। उनसे अभी तक पूछताछ भी नहीं हुई है, आखिर इसका क्या कारण है? मासूमों की मौत के जिम्मेदार लोगों पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।


भविष्य में इस प्रकार की दुर्घटना नहीं होनी चाहिए
मृतक ग्रीष्मा के पिता जयसुख मनसुख गजेरा ने बताया कि हमने अपने बच्चों को खो दिया। बच्चों का हमसे बिछुड़ जाने का गम है, पर ऐसी दुर्घटना फिर कभी नहीं होनी चाहिए, इसकी व्यवस्था की जाए। यदि जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई होगी, तो ही इस तरह की दुर्घटनाओं पर अंकुश लग पाएगा। तब फिर कोई बच्चा अपने अभिभावक  से नहीं बिछड़ेगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement