• Home
  • Gujarat
  • Tow Died In Accident Between Car Ans Dumper At Mehsana
--Advertisement--

दूल्हा मंडप पर पहुंचता, उसके पहले बराती कार दुर्घटनाग्रस्त, दो मौतें

मृतकों में दूल्हे का चचेरा भाई,एक दोस्त, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल।

Danik Bhaskar | May 12, 2018, 04:54 PM IST
कार की हालत कार की हालत

महेसाणा। धनसुरा के कीडी गांव से पाटण के टाकोदी गांव जा रही बराती कार शुक्रवार की दोपहर महेसाणा के पालावासणा के पास शोभासण आेवरब्रिज पर डम्पर से टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दूल्हे का चचेरे भाई और उसके दोस्त की मौत हो गई। तीन अन्य बराती गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। कार के उड़े परखच्चे…

अरवल्ली जिले के धनसुरा तहसील के कीडी गांव के सोमसिंह कल्याण सिंह परमार की पाटण के चाणस्मा तहसील के टाकोदी गांव में शुक्रवार को शादी थी। बरात सुबह 407 और अन्य वाहनों से निकली। दूल्हे के चचेरे भाई वनराज सिंह रणजित सिंह राठौर (36), और दोस्त प्रवीण सिंह केसरी सिंह झाला (28) एक अलग कार में थे। बरात महेसाणा के पालावासणा के पास शोभासण ओवरब्रिज से गुजर रही थी, तभी सामने से आ रहे डम्पर की टक्कर कार से हो गई। तेज आवाज हुई और लोगों ने देखा कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। इस हादसे में दो की मौत हो गई। तीन अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनके नाम हैं, निकल सिंह दीप सिंह झाला (25), सिद्धराज सिंह रणजित सिंह झाला (25) और शकील मियां अकबर मियां सिंधी (22)।

कंडला से उदेपर जा रहा था डम्पर

डम्पर कंडला से उदेपुर जा रहा था। दुर्घटना दोपहर 12 बजे हुई। उधर दूल्हा पहले ही शादी के मंडप पर पहुंच चुका था। इस हादसे के बाद दोनों परिवारों में शोक का माहौल छा गया।

कार-डम्पर में भीषण टक्कर। कार-डम्पर में भीषण टक्कर।
कार के उड़े परखच्चे। कार के उड़े परखच्चे।
दोस्त प्रवीण सिंह केसरी सिंह झाला (28) दोस्त प्रवीण सिंह केसरी सिंह झाला (28)
वनराज सिंह रणजित सिंह राठौर (36) वनराज सिंह रणजित सिंह राठौर (36)