हादसा / उधना रेल्वे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आए 3 युवकों में से दो की मौत



बाएं से मृतक कुलदीप कुलसिंह (18) मृत, प्रवीण नारायण (18) गंभीर घायल और प्रवीण धीरसिंह (मृत)की फाइल तस्वीर। बाएं से मृतक कुलदीप कुलसिंह (18) मृत, प्रवीण नारायण (18) गंभीर घायल और प्रवीण धीरसिंह (मृत)की फाइल तस्वीर।
X
बाएं से मृतक कुलदीप कुलसिंह (18) मृत, प्रवीण नारायण (18) गंभीर घायल और प्रवीण धीरसिंह (मृत)की फाइल तस्वीर।बाएं से मृतक कुलदीप कुलसिंह (18) मृत, प्रवीण नारायण (18) गंभीर घायल और प्रवीण धीरसिंह (मृत)की फाइल तस्वीर।

  • एक युवक की हालत गंभीर
  • ट्रेक क्रॉस करते समय हुआ हादसा

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 11:57 AM IST

सूरत. उधना रेल्वे स्टेशन के पास पटरी पार करते समय तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे एक युवक की घटनास्थल पर, दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई। तीसरे की हालत गंभीर है।


दूसरी ट्रेन में बैठ गए थे, चलती ट्रेन से उतरे
राजस्थान के 6 युवक अजमेर से पुरी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठकर वलसाड जाने के लिए निकले। सूरत तक ट्रेन होने से वे सूरत उतर गए, फिर वलसाड़ जाने के लिए अन्य ट्रेन में बैठ गए। ट्रेन में बैठने के बाद उन्हें पता चला कि यह ट्रेन सुपरफास्ट है, जो वलसाड में नहीं रुकेगी। उस समय ट्रेन की गति धीमी थी, इसलिए वे तीनों चलती ट्रेन से उतर गए। उनके उतरने के बाद ही उनमें से 3 युवक दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे एक युवक की वहीं मौत हो गई। उसके बाद दो अन्य युवकों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक और युवक की मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती एक युवक की हालत गंभीर है।


वलसाड की होटल में काम करने आए थे
राजस्थान के युवक कुलदीप, प्रवीण धीरसिंह, प्रवीण नारायण सिंह, महेंद्र सिंह, पिंटू प्रकाश सिंह और उसके दोस्त वलसाड़ जाने के लिए निकले थे। प्रवीण नारायण सिंह की पहचान वलसाड में एक होटल में थी,जिसके माध्यम से वे होटल में काम करने के लिए वलसाड़ जा रहे थे।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना