--Advertisement--

हादसा / बीमार पति को बकरी का दूध पिलाने ले जा रही थी, हादसे में सूरत के 2 की मौत

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 08:12 AM IST


two people death in Surat accident
two people death in Surat accident
X
two people death in Surat accident
two people death in Surat accident

  • राजकोट जाते समय रास्ते में कार पंक्चर होने से खड़े थे ड्राइवर समेत दो लोग
  • चोटीला हाईवे पर बामणबोर के नजदीक हुई दुर्घटना, कार में बैठा दंपती घायल

सुरेन्द्रनगर. चोटीला हाईवे पर बामणबोर के नजदीक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कार में बैठे पति-पत्नी घायल हाे गए। पुलिस ने बताया कि अमरेली जिले के खांभा तहसील के मुंढीयास गांव के मूल निवासी और 30 साल से सूरत में रहने वाली पत्रकार कंचनबेन के पति रमेशभाई सावलिया लकवा के शिकार हो गए हैं। कंचनबेन को किसी ने बताया कि बकरी का दूध पीने से लकवा की बीमारी ठीक हो जाती है।

 

कंचनबेन पति को बकरी का दूध पिलाने के लिए राजकोट के कोटडा गांव में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां लेकर जा रही थी। भाई-भाभी की मदद करने के लिए उनका देवर विनूभाई सावलिया भी उनके साथ था। बुधवार को सूरत से रवाना होने के बाद बामणबोर के पास उनकी कार पंक्चर हो गई। विनूभाई और ड्राइवर रंजीत बारमलिया टायर बदलने के लिए नीचे उतरे।

 

सुबह 6.30 बजे दोनों जैसे ही कार से बाहर निकले तभी सामने से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने अपनी चपेट में ले गया। हादसे में विनूभाई और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक के टक्कर से कार में बैठी कंचनबेन और उनका पति भी घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से चोटीला के अस्पताल में लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद राजकोट रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस  मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

 

इलाज कराने के लिए छोटा भाई रात में ही मध्य प्रदेश से आया था सूरत
मृतक विनूभाई सावलिया मध्य प्रदेश की एक कंपनी में नौकरी करता था। बड़े भाई को लकवा होने की खबर सुनने के बाद इलाज कराने के लिए वह रात में 9.00 बजे मध्य प्रदेश से सूरत आया था। भाई-भाभी के साथ कार में बैठकर अमरेली जा रहा था और हादसे का शिकार हो गया।

 

कुछ समझ पाते इससे पहले ही हादसा हो गया: कंचनबेन
हम कुछ समझ पाते इससे पहले हादसा हो गया। कार में पंक्चर होने के बाद देवर और ड्राइवर टायर बदलने के लिए नीचे उतरे थे। इतने में एक बेकाबू ट्रक आया और दोनों को रौंदते हुए आगे निकल गया। ट्रक के टक्कर से कार चकनाचूर हो गई। हादसे में मैं और हमारे पति घायल हो गए। सब कुछ मेरी नजरों के सामने ही हुआ।

Astrology
Click to listen..