विरोध / ऊंझा में भाजपा प्रत्याशी आशा पटेल को हराने का संकल्प लिया भाजपाइयों ने



Unjha BJP worker commit to defeat bjp candidate Asha Patel in bypoll
X
Unjha BJP worker commit to defeat bjp candidate Asha Patel in bypoll

  • उत्तर गुजरात की राजनीति गरमाई
  • क्षेत्र के भाजपा नेताओं में मची खलबली

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 04:20 PM IST


अहमदाबाद. लोकसभा के साथ-साथ ऊंझा विधानसभा का उपचुनाव भी हो रहा है। इस सीट पर भाजपा ने नारण पटेल के विरोध के बाद भी कांग्रेस से आई आशा पटेल को टिकट दिया है। पर यहां भाजपा में आशा पटेल का काफी विरोध हो रहा है। इसलिए भाजपा उम्मीदवार आशा पटेल को हराने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं का संकल्प लिया है।


उत्तर गुजरात की राजनीति गरमाई
यहां कामली रोड पर नमेण माताजी के केम्पस में रविवार की शाम को आयोजित सम्मेलन में पूर्व विधायक नारण पटेल के अलावा आसपास के 34 गांव के करीब 4 हजार लोग उपस्थित थे। इस दौरान सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक सूर में आशा पटेल को हराने का संकल्प लिया। सम्मेलन की खबर जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुई, तो जिले के भाजपा नेताओं में खलबली मच गई।


कौन-कौन था सम्मेलन में ?
भाजपा के पूर्व विधायक नारण पटेल और उनके बेटे गौरांग पटेल(चेयरमैन ऊंझा एपीएमसी), मनु पटेल अध्यक्ष, ऊंझा तहसील भाजपा, शहर भाजपा के अध्यक्ष एच.के.पटेल, नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष खोड़ा भाई पटेल, महेसाणा जिला भाजपा के मंत्री  नीलेश पटेल, पूर्व अध्यक्ष ऊंझा व्यापारी महामंडल कनु पटेल, जिला भाजपा अध्यक्ष, मार्केट यार्ड के व्यापारी एसोसिएशन सीता राम पटेल, धनजी पाटीदार, वसंत केप्टन समेत कई नेता इस सम्मेलन में उपस्थित थे। इन लोगों का कहना था कि भाजपाइयों को लगातार गाली देने वाली आशा पटेल ने कांग्रेस छोड़कर ऐसा क्या कर लिया कि निष्ठावान नेताओं और कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर दिया गया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना