पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लाजपोर जेल में कैदियों से मिलवाने के लिए पैसे वसूल रही थी महिला; वीडियो वायरल

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जेल के बाहर परिजनों से पैसे लेती महिला।
  • जेल के बाहर बैठी महिला परिजनों से ले रही थी 500 रुपए
  • जेल प्रशासन ने कहा- वीडियो की जांच करवाई जाएगी
Advertisement
Advertisement

सूरत. लाजपोर जेल में कैदियों से मुलाकात के लिए परिजनों से 500 रुपए लिए जाने का वीडियो सामने आया है। जेल प्रशासन ने कहा कि वीडियो की जांच करवाई जा रही है। महिला के साथ पुलिस कर्मचारियों की भी सांठगांठ सामने आई है। हालांकि, जेल प्रशासन ने किसी भी व्यक्ति को पहचानने से इनकार किया है।
 
महिला वकील ने नरेश राठौर नामक पुलिसकर्मी के खिलाफ सचिन पुलिस थाने में शिकायत की है। जिसमें नरेश राठौर पर उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है। सचिन पुलिस ने नरेश राठौर को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। वहीं जेल अधिकारी अभी भी महिला और पुलिस कर्मी को पहचानने से इनकार कर रहे हैं।
 

खुद को वकील बता रही महिला एक मुलाकात के 500 रुपए ले रही
वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी की मदद से कैदियों से मिलवाने के लिए परिजनों से पैसे वसूल रही है। एक मुलाकात के लिए 500 रुपए ले रही है और खुद को वकील बता रही है। वीडियो बनाने का पता चलने पर मानहानि का दावा करने की धमकी भी दे रही है। महिला 15 से ज्यादा व्यक्तियों से पैसे वसूलती है।
 

परेशान पुलिसकर्मी ने ही बनाया था वीडियो
घटनाक्रम का वीडियो पुलिसकर्मी नरेश राठौर ने बनाया है। काफी समय से उसकी ड्यूटी जेल के बाहर लगाई जा रही थी, जिससे वह परेशान था। इसलिए उसने यह वीडियो बनाया। वीडियो में दिख रहा टोपी वाला व्यक्ति कैदी है। उसे पहले लाजपोर जेल से ट्रांसफर कर भुज जेल भेज दिया था।
 

जेल अधीक्षक ने कहा- जांच के आदेश दिए हैं
जेल सुपरिटेंडेंट मनोज निनामा ने पुलिसकर्मी को पहचानने से इनकार कर दिया। बोले कि वह उस महिला को भी नहीं जानते। वीडियो जेल के बाहर की तरफ का है, लेकिन मामला बड़ा है। इसकी जांच के आदेश दिए हैं। 2 दिन में सब पता चल जाएगा। अभी उस महिला और पुलिसकर्मी का नाम पता नहीं चल पाया।
 

महिला ने कहा- बदनाम करने के लिए वीडियो बनाया
महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे बदनाम करने के लिए ऐसा किया है। वहीं दूसरी तरफ महिला ने लोगों को भी धमकी दी कि उसका वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी। वहीं रात को पुलिस नरेश से पूछताछ कर रही थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement