वायु का असर  / तीथल दरिया में 20 फीट ऊंची उठी लहरें, किनारे के स्टॉल टूटे



लहरों का रौद्र रूप लहरों का रौद्र रूप
तीथल बीच पर दूसरे दिन भी तेज हवाओं और उफनती लहरों का नजारा देखा गया, इसलिए एनडीआरएफ के जवान तैनात रहे। तीथल बीच पर दूसरे दिन भी तेज हवाओं और उफनती लहरों का नजारा देखा गया, इसलिए एनडीआरएफ के जवान तैनात रहे।
X
लहरों का रौद्र रूपलहरों का रौद्र रूप
तीथल बीच पर दूसरे दिन भी तेज हवाओं और उफनती लहरों का नजारा देखा गया, इसलिए एनडीआरएफ के जवान तैनात रहे।तीथल बीच पर दूसरे दिन भी तेज हवाओं और उफनती लहरों का नजारा देखा गया, इसलिए एनडीआरएफ के जवान तैनात रहे।

लाइफ जैकेट के साथ दिन भर तैनात रहे एनडीआरएफ के जवान

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 03:30 PM IST

वलसाड. वायु तूफान के संभावित असर से बचने के लिए वलसाड के तिथल बीच इलाके में एनडीआरएफ की टीम गुरूवार को भी यथावत तैनात रही। 12 और 13 जून को तूफान का असर के कारण समुद्र में भर्ती की तीव्रता देखने को मिली जिससे प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम के सदस्य लाइफ जैकेट पहनकर दिन भर दरिया किनारे तैनात रहे। 


लहरों का रौद्र रूप 
गुरूवार को वायु तूफान के कारण तिथल समुद्र किनारे का वातावरण पूरी तरह बदल गया है। दोपहर तक समुद्र से उफनती लहरे सुरक्षा दीवार तक टकराने लगी थी। लगभग 20 फीट ऊंचाई तक उफनती लहरों के कारण आसपास के इलाकों में दहशत जैसा माहौल देखने को मिला। बारिश की शुरूआत में समुद्र किनारे का नजारा देखने के लिए पर्यटक भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे है। ऐसे में एनडीआरएफ की टीम द्वारा पर्यटकों को समुद्र किनारे से दूर रहने की अपील की जा रही है। 


तीथल बीच पर स्टॉल्स को काफी नुकसान 
समुद्र में लगभग 20 फीट ऊंची लहरों का पानी तिथल बीच के प्लेटफार्म पर पहुंच गया। साथ ही साथ तेज हवाओं के कारण कई स्टॉल्स तहस-नहस भी हो गए। कइयों के शेड भी उड़ गए। जिससे यहां के स्टॉल्स धारकों को काफी नुकसान हुआ है। जिला प्रशासन सहित एनडीआरएफ की टीम ने स्टॉल्स धारकों को अपने-अपने स्टॉल्स बंद रखने की अपील की है। 


दिन भर छाए रहे घने बादल, दोपहर बाद बारिश 
वायु तूफान के काराण समुद्र में लहरों का जोर बढ़ गया। आकाश में भी दिन भर काले घने बादल छाए रहे इसलिए अनुमान लगाया जा रहा था कि तूफान की संभावना के बाद बहुत बारिश हो सकती है। देर शाम के बाद रिमझिम बारिश शुरू हुई थी। 


वलसाड में 2 मिमी बारिश, अन्य तहसीलों में सामान्य 
वायु तूफान का असर की संभावनाओं के बीच वलसाड तहसील में दिन भर 2 मिमी बारिश दर्ज की गई है। जबकि वाप, धरमपुर, पारडी, उमरगांव और कपराडा तहसीलों में रिमझिम बारिश हुई है। 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना