• Hindi News
  • Gujarat
  • Woman killed out of home by cut throat, kill her by ex third husband in surat

हत्या / सचिन में तीसरे पति ने महिला को घर के बाहर ही मौत के घाट उतारा



मृतक सलमा(ऊपर), आरोपी युनूस (नीचे) और दोस्त आतिक (दाएं) मृतक सलमा(ऊपर), आरोपी युनूस (नीचे) और दोस्त आतिक (दाएं)
X
मृतक सलमा(ऊपर), आरोपी युनूस (नीचे) और दोस्त आतिक (दाएं)मृतक सलमा(ऊपर), आरोपी युनूस (नीचे) और दोस्त आतिक (दाएं)

  • मार डालने की धमकी देकर महिला से की मारपीट
  • अठवा-सचिन पुलिस स्टेशन में शिकायत हुई थी

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 03:37 PM IST

सूरत. सचिन में रहने वाली 34 वर्षीय महिला की मंगलवार की रात को हत्या कर दी गई। उस पर उसके तीसरे पति समेत 5 लोगों ने चाकू से हमला किया था। महिला के गले पर चाकू रेत दिया गया था। हमले के बाद सभी फरार हो गए। पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब तक महिला के तीसरे पति एवं एक अन्य की धरपकड़ की गई है।


कार में बैठने के पहले सलमा पर हुआ हमला
सचिन जीआईडीसी में जिलानी नगर में सलमा रहमत अयूब शेख(34) अपने तीन संतानों के साथ रहती थी। उसकी सोनू फैशन नाम से कपड़े की दुकान थी। मंगलवार की रात जब वह घर के बाहर कार में बैठने जा रही थी, तब वहां अचानक ही 5 लोग पहुंच गए। सभी ने मिलकर उस पर हमला किया। इस दौरान उसके तीसरे पति ने चाकू से सलमा का गला रेत दिया। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गए। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हो गए। सलमा को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई। फिर उसके तीसरे पति सलमान समेत 5 के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।


पूर्व पति समेत एक अन्य की धरपकड़
इस मामले में पुलिस ने सलमा के तीसरे पति युनूस शेख उर्फ चूहा और उसके दोस्त आतिक उर्फ जमाई की धरपकड़ की। सलमा ने 6 महीने पहले ही युनूस से तलाक ले लिया था। हत्या के पीछे की वजह यही बताई जा रही है कि सलमा ने दुकान और तीन लोगों की सम्पत्ति हड़प ली थी। इसी कारण युनूस ने रंजिश पाल ली थी। इसके पहले सलमा के दूसरे पति सिराज शेख पर भी 6 महीने पहले हमला हुआ था। इस मामले में सलमा गवाह थी। सचिन और अठवा पुलिस थाने में सलमा ने युनूस पर मारने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसे लेकर युनूस ने सलमा से केस वापस लेने की धमकी दी थी।


दूसरे पति ने धर्म परिवर्तन कर की थी शादी
सलमा ने दूसरे पति सिराज शेख के साथ 12 साल पहले शादी की थी। प्रदीप उमाशंकर शर्मा मूल रूप से बनारस का निवासी है और सूरत में रिक्शा चलाता है। 12 साल पहले वह सलमा के सम्पर्क में आया था। दोनों में प्यार हो गया। बात जब शादी की आई, तो सलमा ने प्रदीप से धर्म परिवर्तन करने के लिए कहा। शादी के बाद प्रदीप ने अपना नाम सिराज शेख कर लिया। दोनों 9 साल तक साथ-साथ रहे। इस दौरान युनूस सलमा के सम्पर्क में आया। वह भी उससे प्यार करने लगा। इससे सिराज और सलमा के बीच विवाद होने लगा। बात तलाक तक पहुंच गई। इसके बाद सलमा ने युनूस से निकाह कर लिया।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना