• Hindi News
  • Gujarat
  • Younger children were not able to get out of the water, saving them all at the risk of life: Prithviraj Singh

दिलेरी / पानी में फंसे बच्चों को कांधे पर बिठाकर सुरक्षित बाहर आए कांस्टेबल पृथ्वीराज



बच्चों को कांधे पर उठाकर सुरक्षित स्थान पर ले जाते कांस्टेबल पृथ्वीराज जाडेजा बच्चों को कांधे पर उठाकर सुरक्षित स्थान पर ले जाते कांस्टेबल पृथ्वीराज जाडेजा
X
बच्चों को कांधे पर उठाकर सुरक्षित स्थान पर ले जाते कांस्टेबल पृथ्वीराज जाडेजाबच्चों को कांधे पर उठाकर सुरक्षित स्थान पर ले जाते कांस्टेबल पृथ्वीराज जाडेजा

  • एक किलोमीटर तक चले पैदल
  • सीएम रूपाणी ने फोन पर की बात

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2019, 05:53 PM IST

मोरबी. टंकारा में शुक्रवार और शनिवार को हुई बारिश के बाद वहां के हालात बिगड़ गए। शनिवार की दोपहर छापरी के करीब कल्याणपर रोड के वोकणो से पता चला कि वहां 42 बच्चे पानी में घिर गए हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस बल वहां पहुंच गया। इसमें एक कांस्टेबल पृथ्वीराज जाडेजा दो बच्चों को अपने कांधे पर बिठाकर करीब एक कि.मी. तक पैदल चले, तब कहीं जाकर बच्चे सुरक्षित स्थान पर पहुंच पाए।


सीएम ने फोन पर की बात
पुलिस वालों की दिलेरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांस्टेबल पृथ्वीराज जाडेजा से फोन पर बात करते हुए उसका अभिनंदन किया।


हमें संदेश मिला, तो हम तुरंत पहुंच गए
हम मोबाइल वैन में पेट्रोलिंग पर थे। करीब दो बजे हमें मैसेज मिला कि ऊपरी क्षेत्र में पानी भरने के कारण कल्याणपर रोड पर वोकणा के पास 42 बच्चे फंसे हुए हैं। हम तुरंत घटनास्थल पहुंचे। वहां जाकर देखा कि पानी इतना था कि बड़े तो निकल सकते थे, पर बच्चे नहीं निकल पा रहे थे। मैं अपने साथी फिरोज खान और मोहब्बत भाई ने बच्चों को बचाने का बीड़ा उठाया। फिर उन्हें कंधे पर बिठाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। जब सभी बच्चे सुरक्षित स्थान पर पहुंच गए, तभी पानी फिर से बढ़ना शुरू हो गया। तब तक सारे बच्चे निकाले जा चुके थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना