• Hindi News
  • Gujarat
  • younger trapped between train and platform, surat railway police and younger

सूरत / ट्रेन-प्लेटफॉर्म के बीच 15 मीटर घिसटा यात्री, आरपीएफ जवान ने बचा ली जान



यात्री को बचाते हुए आरपीएफ का जवान यात्री को बचाते हुए आरपीएफ का जवान
X
यात्री को बचाते हुए आरपीएफ का जवानयात्री को बचाते हुए आरपीएफ का जवान

  • एक मिनट की देर से जा सकती थी जान
  • ट्रेन स्पीड में होती तो चली जाती जान 

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 05:29 PM IST

सूरत. सोमवार रात 11.30 बजे सूरत रेलवे स्टेशन पर एक आरपीएफ जवान ने ट्रेन और प्लेटफॉर्म के गैप में फंसे यात्री की जान बचा ली। अगर एक मिनट की देरी भी हो जाती तो यात्री की जान चली जाती।

 

ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसला यात्री

यात्री मुंबई की तरफ जा रही गुजरात एक्सप्रेस के जनरल कोच में चढ़ने के प्रयास के दौरान पैर फिसलने से गैप में फंस गया था। वह कुछ दूर घिसटता चला गया था।


यात्री का नाम तुषार पटेल
पूछताछ करने पर यात्री ने अपना नाम तुषार कुमार रमेश चंद्र पटेल (39) बताया। वह जलाराम सोसायटी आशापुरा मंदिर के पीछे बिजलपुर नवसारी का रहने वाला है। उसने बताया कि वह मुंबई जा रहा था ट्रेन में चढ़ने के दौरान संतुलन बिगड़ा और पैर फिसल गया था। उसे कुछ खरोंचें आई हैं। यात्री की जान बचाने के लिए अधिकारियों ने शिव चरण मीणा की प्रशंसा की। 


ट्रेन स्पीड में होती तो चली जाती जान 
सूरत स्टेशन से सोमवार की रात 11.24 बजे गुजरात एक्सप्रेस रवाना हुई तो तुषार पटेल ने गार्ड की तरफ वाले जनरल कोच में चढ़ने का प्रयास किया। पैर फिसलने से वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच आ गया। गाड़ी की गति कम थी, लेकिन वह उसे घसीट रही थी। वह करीब 15 मीटर तक घिसटता चला गया। आरपीएफ जवान शिव चरण मीणा ने दौड़कर तुषार का हाथ पकड़कर खींच लिया। किसी यात्री ने चेन पुलिंग कर दी। ट्रेन की स्पीड कम थी, अगर ज्यादा होती तो शायद उसे बचाना मुश्किल होता। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना