दो बाइक आमने-सामने भिड़ी, चालकों की ऑन द स्पॉट डेथ

Dainikbhaskar.com | Aug 28,2018 12:57 PM IST

विरमगाम। रविवार की रात 9 बजे सलपुर सर्कल के पास दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। गति तेज होने के कारण दोनों चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। मौत की वजह भी यही थी। अन्य चार बाइक सवार घायल भी हुए हैं।

रिवर्स होती बोलेरो से टकराई बाइक, पिता-पुत्र की मौत

Dainikbhaskar.com | Aug 27,2018 14:21 PM IST

जामनगर। यहां भागोणे लालपुर बायपास के पास रविवार की शाम को रिवर्स आती हुई बोलेरो से बाइक टकरा गई। जिससे बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। मृतकों का परिवार ढाई महीने पहले ही जामनगर रहने आया था।

पुलिस हठ: मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस को पुलिस ने आधा घंटा रोका, मौत

Dainikbhaskar.com | Aug 25,2018 16:48 PM IST

राजकोट। शुक्रवार को राजकोट में ट्रैफिक पुलिसकर्मी की हठ के चलते एक मरीज की मौत हो गई। हुआ यूं कि बिजली के करंट से झुलसे युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उसे दूसरी अस्पताल में ले जाने के लिए आ रही एंबुलेंस को ट्रैफिक पुलिस ने आधा घंटा तक रोक दिया। पुलिस के कारण युवक को दूसरे अस्पताल में नहीं ले जाया जा सका और उसकी मौत हो गई।

प्रेम संबंध: उपलेटा में मामी और कुंवारे भांजे ने किया एक साथ सुसाइड

Dainikbhaskar.com | Aug 25,2018 16:20 PM IST

उपलेटा। शहर के पास ही के गांव तलंगणा में मामी और कुंवारे भांजे ने एक साथ फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला का पति दो दिनों के लिए राजकोट गया हुआ था। इस दौरान घर में अकेले रह गए मामी-भांजे ने सुसाइड कर लिया। दोनों की मौत को प्रेम संबंध बताया जा रहा है। दो