राजकोट

--Advertisement--

5 सेकेंड में 25 लाख की लूट, थ्रीलर सीन हुए CCTV में कैद

राजकोट के लीमडा चौक में रात 10 बजे हुई यह घटना, कुछ सेकेंड में ही लुटेरे भागने में सफल।

Danik Bhaskar

Apr 24, 2018, 11:46 AM IST
25 लाख की लूट की घटना सीसीटीवी में कैद। 25 लाख की लूट की घटना सीसीटीवी में कैद।

राजकोट। यहां लीमडा चौक में सोमवार की रात 10 बजे आंगडिया पेढी के दो कर्मचारियों में से एक को बस में चढ़ते समय धक्का मारकर चार लोग 25 लाख रुपए के हीरे, सोने और गहने लेकर फरार हो गए। यह सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि कोई कुछ समझ ही नहीं पाया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। यह घटना पूरी तरह से सीसीटीवी में कैद हो गई है। पूरी घटना इस प्रकार है…

यहां सोरठिया वाड़ी के पास पवनपुत्र चौक में स्थित अक्षर आंगडिया पेढी के दो कर्मचारी बाबूजी ठाकोर तथा हरेशकुमार पटेल रात 10 बजे सूरत जाने के लिए निकले। बाबूजी के हाथ में एक बैग था, जिसमें हीरे, सोने के गहने रखे हुए थे। इसकी कीमत कुल 25 लाख रुपए थी। दोनों कर्मचारी लीमडा चौक पहुंचे। हरेश कुमार टिकट लेने के लिए गए और बाबूजी बेग लेकर शास्त्री मैदान में पटेल ट्रॉवेल्स की बस में जाने के लिए बढ़े। बाबूजी जब बस में चढ़ रहे थे, तभी किसी ने उन्हें धक्का दिया। वे गिर पड़े। उनकी आंख में चोट आई, बेग उनके हाथ से छिटककर दूर जा गिरा। वे कुछ समझें, इसके पहले उनके पीछे खड़े दो लोगों ने बेग उठाया और भाग खड़े हुए। बाबूजी चीखते रहे, लेकिन लुटेरे बेग लेकर भाग चुके थे। यह सब कुछ होने में केवल 5 सेकेंड ही लगे। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

केवल 5 सेकेंड में ही 25 लाख के हीरे और गहनों से भरा बेग लेकर फरार। केवल 5 सेकेंड में ही 25 लाख के हीरे और गहनों से भरा बेग लेकर फरार।
पुलिस ने लिखी एफआईआर। पुलिस ने लिखी एफआईआर।
लीमडा चौक में हुई यह घटना। लीमडा चौक में हुई यह घटना।
बाबूजी ठाकोर के हाथ में बेग था। बाबूजी ठाकोर के हाथ में बेग था।
Click to listen..