--Advertisement--

मासूम से दुष्कर्म करने वाले 17 साल के नाबालिग से लेकर 66 साल का बुड्ढा भी

बहरे नानजी ने मासूम को गोविंद को सौंपते हुए कहा-ले ऐश कर।

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2018, 12:34 PM IST
बहरे नानजी ने मासूम को गोविंद के हवाले किया था। बहरे नानजी ने मासूम को गोविंद के हवाले किया था।

राजकोट। शनिवार को शहर में 11 साल की मासूम ने विकलांग बच्ची को जन्म दिया। यह चौंकाने वाला मामला पिछले बुधवार को सामने आया था। 6 लोगों ने दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बनाया था। डॉक्टर मनीष महेता ने पहले ही सोनोग्राफी रिपोर्ट देखकर कह दिया था, होने वाला बच्चा मानसिक रूप से विकलांग होगा क्योंकि उसके गर्भ में स्थित बच्चे के मस्तिष्क में पानी भर गया था।

11 साल के नाबालिग से 66 वर्षीय बुजुर्ग ने किया था रेप...

- यह मामला शहर के बाबरिया कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले 66 साल के बहरे नानजी ने बच्ची को घर बुलाकर दुष्कर्म किया था। इसमें उसका दोस्त भी शामिल था।

- मामला तकरीबन 9 महीने पहले का है लेकिन बुधवार को जब मां-बाप लड़की को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे तक इसका खुलासा हुआ।

- नानजी धनजी जाविया (66) और उसके पड़ाेसी लक्ष्मण (52) ने उसके साथ ज्यादती की। बता दें, दोनों आरोपी दिव्यांग हैं। एक देख नहीं सकता, दूसरा बोल नहीं सकता।

- आरोपी की पत्नी और उसके 20 वर्षीय बेटे किशन ने कहा- अगर मेडिकल जांच में आरोप सिद्ध हो जाता है, तो पिता को सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए।

- पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर उनकी डॉक्टरी जांच करवाई तो मामला सही निकला। दोनों को रिमांड पर लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला, इनके अलावा दुष्कर्म करने में 4 लोग और शामिल थे।

- पुलिस ने शुक्रवार शाम को 61 वर्षीय गोविंद को भी पकड़ा। उसने बताया, उसका नानजी के घर आना-जाना था। पहले नानजी ने मासूम को अपने जाल में फंसाया, फिर उसके हवाले कर दिया। इस मामले में 2 आरोपी नेत्रहीन हैं, एक बहरा है। दोनों दिव्यांग नानजी, अरविंद के बाद विजानंद और एक 17 साल के नाबालिग को गिरफ्तार किया है। इन्होंने बताया, किशोरी को काम के बहाने ये दोनों दिव्यांग अपने घर बुलाते और वहां उससे ज्यादती करते। इसके अलावा इस मामले में कल देर रात एक अन्य आरोपी विपुल को भी अरेस्ट किया गया।

मासूम से ज्यादती करने वाले नाबालिग से 66 साल का बुड्ढा भी शामिल। मासूम से ज्यादती करने वाले नाबालिग से 66 साल का बुड्ढा भी शामिल।
X
बहरे नानजी ने मासूम को गोविंद के हवाले किया था।बहरे नानजी ने मासूम को गोविंद के हवाले किया था।
मासूम से ज्यादती करने वाले नाबालिग से 66 साल का बुड्ढा भी शामिल।मासूम से ज्यादती करने वाले नाबालिग से 66 साल का बुड्ढा भी शामिल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..