--Advertisement--

हार्दिक की सभा में उमड़े जनसैलाब ने बढ़ाई भाजपा की चिंता

रविवार को आयोजित प्रधानमंत्री मोदी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए एक्शन प्लान।

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 01:19 PM IST
हार्दिक की सभा में जनसैलाब देखकर भाजपा हुई चिंतित। हार्दिक की सभा में जनसैलाब देखकर भाजपा हुई चिंतित।

राजकोट। भाजपा हो, कांग्रेस हो या फिर हार्दिक की सभा में जनसैलाब देखकर भाजपा के चेहरे पर चिंता की लकीरें उभर आई हैं। इसे देखते हुए रविवार को आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में हार्दिक की सभा से अधिक भीड़ जुटाना भाजपा के लिए चुनौती है। इसके लिए भाजपा ने एक्शन प्लान तैयार किया है। भीड़ जुटाना प्रतिष्ठा का प्रश्न…

शहर के नानामवा सर्कल में 29 नवम्बर को हार्दिक की सभा में जनसैलाब उमड़ पड़ा था। इसी मैदान पर 27 नवम्बर को सीएम विजय रूपाणी ने भी सभा की थी, पर उसमें अपेक्षाकृत कम भीड़ देखी गई। रविवार को इसी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा है। इसलिए भाजपा के सामने यह कठिन चुनौती है कि हार्दिक की सभा से अधिक भीड़ जुटाई जाए, इसके लिए भाजपा ने कमर भी कस ली है।

ऐसा है एक्शन प्लान

अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए भाजपा वॉर्ड स्तर और जिला स्तर पर मीटिंग ले रही है। इसके अलावा पाटीदारों को रिझाने के लिए लंगर और स्नेहमिलन के नाम पर भी मीटिंग का दौर शुरू कर दिया है। कुछ भाजपा नेता खोडलधाम की शरण में भी पहुंच गए हैं। इस संबंध में खोडलधाम प्रमुख परेश गजेरा ने भास्कर को बताया कि हम किसी पर किसी तरह का दबाव नहीं डालते, जिसे जो उचित लगता है, वह उसे वोट दे। इसके लिए सभी स्वतंत्र हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS
रविवार को उसी मैदान पर है मोदी की सभा। रविवार को उसी मैदान पर है मोदी की सभा।
खोडलधाम प्रमुख परेश गजेरा। खोडलधाम प्रमुख परेश गजेरा।
भीड़ जुटाना भाजपा के लिए चुनौती। भीड़ जुटाना भाजपा के लिए चुनौती।