Hindi News »Gujarat »Rajkot» Bridal Not Marriage So Groom Interview At Una

शादी के मंडप में दुल्हन ने ऐसा क्या कहा कि छा गया सन्नाटा !

ढाई साल पहले हुई थी सगाई, दुल्हन ने फेरे से इंकार क्यों किया, इस पर दूल्हा कुछ भी नहीं कह पाया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 13, 2018, 12:01 PM IST

  • शादी के मंडप में दुल्हन ने ऐसा क्या कहा कि छा गया सन्नाटा !
    +2और स्लाइड देखें
    दूल्हे ने कहा कि सगाई के बाद हमने फोन पर बहुत सी बातें की।

    ऊना। ऊना तहसील किे देलवाड़ा गांव में शादी के मंडप में कन्या ने फेरे लेने से इंकार कर दिया, इससे यह आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर दूल्हे ने कहा कि मुझे इसका आभास तक नहीं था, हमारी सगाई ढाई साल पहले सगाई हुई थी, इस दौरान हम फोन पर बातचीत की, कई स्थानों पर घूमने भी गए, पर दुल्हन ने कभी नहीं बताया कि वह शादी नहीं करना चाहती। सभी रस्में पूरी, पर फेरे से इंकार…

    ऊना के नांदण के वाजा परिवार के संदीप भाई वाजा की शादी देलवाड़ा की रुपल बेन बालूभाई बांभडिया के साथ तय हुआ। दोनों की सगाई ढाई साल पहले हो चुकी थी। सोमवार को कोली समाज के सामूहिक विवाह में नवयुगल परिणय सूत्र में बंधने के लिए तैयार थे। शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थी। ढोल-बाजे के साथ बरात आई। सभी मंडप में बैठे। हस्तमिलाप तक की सारी रस्में पूरी हो गई। अाखिर में जब पंडित ने दोनों को फेरे लेने के लिए कहा, तो दुल्हन ने मना कर दिया। इससे शादी के मंडप में सन्नाटा छा गया।

    किसी ने फोन कर दिया था

    किसी जाग्रत नागरिक ने वेरावल के कंट्रोल रूम में फोन करके यह कह दिया था कि कोली समाज के सामूहिक विवाह में रूपल की शादी संदीप के साथ उनकी मर्जी के खिलाफ हो रही है। इस पर पुलिस ने शादी के मंडप में पहुंचकर कन्या के बयान लिए। तब कन्या ने कुछ नहीं कहा। तब पुलिस ने उसकी जन्म तिथि आदि की जानकारी लेकर और मां का बयान लेकर चली गई।

    क्या कहता है दूल्हा

    ढाई साल पहले हमारी सगाई हुई थी, फोन पर हमारी खूब बातचीत हुई। हम दोनों जूनागढ़ और दीव घूमने भी गए। उस दौरान उसने मुझसे कभी नहीं कहा कि वह मुझसे शादी नहीं करना चाहती। ऐन वक्त पर उसने शादी से इंकार कर दिया, इससे मैं आहत हूं। इसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन के वापस लौट आया। उधर कन्या एवं उसके माता-पिता सम्पर्क की कोशिश की गई, तो पता चला कि वे इस बारे में किसी से कुछ भी नहीं कहना चाहते।

  • शादी के मंडप में दुल्हन ने ऐसा क्या कहा कि छा गया सन्नाटा !
    +2और स्लाइड देखें
    शादी के मंडप में कन्या ने फेरे लेने से किया इंकार।
  • शादी के मंडप में दुल्हन ने ऐसा क्या कहा कि छा गया सन्नाटा !
    +2और स्लाइड देखें
    कन्या इस संबंध में कुछ भी नहीं कहना चाहती।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rajkot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×