--Advertisement--

कुतियाणा के नवनिर्वाचित विधायक कांधल जाडेजा हिरासत में

विधानसभा चुनाव में कांधल ने कुतियाणा सीट से भाजपा के लखमणभाई ओडेदरा को 23 हजार मतों से हराया।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 05:10 PM IST
विधायक कांधल जाडेजा। विधायक कांधल जाडेजा।

पोरबंदर। पुलिस स्टेशन में हंगामा मचाने और तोड़फोड़ करने और पुलिसकर्मी को धमकाने के आरोप में कुतियाणा से एनसीपी के नवनिर्वाचित विधायक कांधल जाडेजा को पुलिस हिरासत में लिया गया है। उल्लेखनीय है कि कांधल ‘गॉडमदर’ संतोक बेन जाडेजा के बेटे हैं। पुलिसकर्मी से मारपीट…

एसपी शोभा भूतड़ा के अनुसार ‘गॉडमदर’ संतोक बेन जाडेजा के बेटे और कुतियाणा के नवनिर्वाचित विधायक समेत 7 लोगों को चुनाव के मामले में हुए विवाद के चलते राणावाव पुलिस स्टेशन में तोड़फोड के आरोप में उन्हें हिरासत में लिया गया है। कांधल जाडेजा, उनके भाई करण जाडेजा, काना जाडेजा, समते कई लोग बुधवार की शाम 5 बजे राणावाव पुलिस स्टेशन पहुंचे। यहां उन्होंने अपने राजनीतिक प्रतिस्पर्धी सामत गोगन पर हमला किया। राणावाव थाने के पीआई एनडी परमार ने बताया कि इन लोगों ने सामत गोगन और उस समय हाजिर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की। उन्होंने थाने में तोड़-फोड़ कर पुलिस प्रापर्टी को नुकसान पहुंचाया।

भाजपा उम्मीदवार को 23 हजार मतों से हराया

कांधल जाडेजा एनसीपी के एकमात्र विधायक हैं। विधानसभा चुनाव में उन्होंने कुतियाणा सीट से भाजपा के लखमणभाई ओडेदरा को 23 हजार मतों से हराया। इस सीट पर वे दूसरी बार विजयी हुए हैं।

Five people including kandhal jadeja detained at ranavav in porbandar
X
विधायक कांधल जाडेजा।विधायक कांधल जाडेजा।
Five people including kandhal jadeja detained at ranavav in porbandar
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..