Hindi News »Gujarat »Rajkot» गैर मर्द के साथ साने का दवाब: Husband Attacks Wife, Doubt On Character

5 दिन गैर मर्द के साथ रात गुजारने भेजना चाहता था पति, नहीं मानी तो काटी नाक

मोरबी जिले के वांकानेर में पति ने चाकू से पत्नी की नाक काट दी। पति उसके चरित्र पर शक करता था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 22, 2018, 12:12 PM IST

मोरबी, गुजरात। मोरबी जिले के वांकानेर में पति ने चाकू से पत्नी की नाक काट दी। पति उसके चरित्र पर शक करता था। जबकि पत्नी का अारोप है कि, वो उसे किसी गैर पुरुष के साथ 5 दिन गुजारने पर जोर दे रहा था। घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद राजकोट रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

-पीड़िता शोभनाबेन चारोलिया (35) के मुताबिक, वो गायत्री मंदिर रोड पर पुराने आश्रम के सामने पति और बच्चों के साथ रहती है। उसका पति बेवजह चरित्र पर संदेह करते हुए उसे मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देता है।
-पीड़िता ने बताया कि, वो अपने मायके गई हुई थी। उसी दौरान पति ने कॉल करके बेटे की बीमारी का बहाना बनाकर वापस बुला लिया। वो संदेह करता है कि, उसके किसी आदमी से संबंध हैं।
-पीड़िता के मुताबिक, पति उसे किसी आदमी के साथ 5 दिन रहने का दवाब बना रहा था। जब उसने मना किया, तो मारा-पीटा और नाक काट दी।
-दम्पति के 6 बच्चे हैं। अब उनकी देखभाल के लिए घर में फिलहाल कोई नहीं है। 13 साल की लड़की अपने पिता को पुलिस से छुड़ाने थाने के चक्कर लगा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rajkot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×