राजकोट

--Advertisement--

दाे नाबालिग से ज्यादती करने वाले प्रिंसीपल को उम्रकैद

घटना के दो साल बाद पंजाब के बुढलाडा से नाबालिग छात्राओं के साथ पकड़ा गया आरोपी।

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2018, 11:47 AM IST
लम्पट प्रिंसीपल को उम्र कैद। लम्पट प्रिंसीपल को उम्र कैद।

राजकोट। पडधरी के पास गार्डी इंटरनेशनल स्कूल की दो नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले लंपट प्रिंसीपल को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। स्कूूल की दो छात्राओं को प्रिंसीपल धवल त्रिवेदी ने अपहरण किया, फिर उन्हेें लेकर पंजाब चला गया, जहां दोनों के साथ उसने कई बार ज्यादती की। आरोपी के नहीं पकड़े जाने पर मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा गया, जहां दो साल बाद उसे पंजाब के बुढलाडा से पकड़ा गया। कई लोगों को फंसा चुका था अपनी जाल में…

जांच अधिकारी ने बताया कि प्रिंसीपल धवल त्रिवेदी गर्ल्स स्कूल में ही अपनी नियुक्ति करवाता। इसके पहले उसने नवसारी में दो टीचर, राजकोट की दो युवतियों और गार्डी स्कूल की दो छात्राओं समेत कुल 8 लोगों को अपनी जाल में फंसाया था। अपने संपर्क में आने वाली युवतियों या टीचर से बातों-बातों में वह उनकी मजबूरियों को जान लेता, उसके बाद सहानुभूति दर्शाकर उसे अपने मोेहजाल में फंसा लेता। महिलाओं से बात करने में वह माहिर है। इससे युवतियां उसके चंगुल में फंस जाती, फिर वह उनका शारीरिक शोषण करता। दूसरे राज्य में उसने एक छात्रा को अपनी पत्नी और दूसरी को अपनी साली के रूप में परिचय देता।

पुलिस के सामने लंपट एकदम बिंदास

पंजाब से पकड़े जाने के बाद सीआईडी क्राइम की टीम धवल त्रिवेदी को दोनों नाबालिग के साथ राजकोट लाया गया। यहां आने के बाद सीआईडी की आफिस में वह एकदम बिंदास होकर बातचीत कर रहा था। उसके चेहरे से यह नहीं लग रहा था कि उसने कोई अपराध किया है। बातचीत के दौरान वह हंस भी रहा था। पर जब उसे कानून व्यवस्था के बारे में जानकारी दी गई और बताया गया कि उसे उम्र कैद की सजा दी गई है, तो वह सकपका गया।

पुलिस के सामने एकदम बिंदास पुलिस के सामने एकदम बिंदास
X
लम्पट प्रिंसीपल को उम्र कैद।लम्पट प्रिंसीपल को उम्र कैद।
पुलिस के सामने एकदम बिंदासपुलिस के सामने एकदम बिंदास
Click to listen..