--Advertisement--

ज़हर पीकर नाबालिग Love Birds ने मौत को लगाया गले

परिवार वाले दोनों की शादी करना चाहते थे, पर उम्र कम होने के कारण उन्हें इंतजार करने को कहा था।

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 04:32 PM IST
16 साल की गायत्री राठौड़। 16 साल की गायत्री राठौड़।

राजकोट। यहां 150 फीट रिंग रोड पर स्थित तिरुपति सोसायटी के पास कपल की लाशें मिली। संभावना यही व्यक्त की जा रही है कि दोनों ने ज़हर पीकर सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने दोनों के शवों को अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में युवती की उम्र केवल 16 साल बताई गई हैँ। यह भी पता चला है कि दोनों एक दूसरे को बेइंतहा चाहते थे। 20 दिन पहले दोनों भाग गए थे…

राजकोट में रहने वाले प्रेमी युगल ने मौत को स्वीकार कर लिया। उनके बारे में यह पता चला है कि दोनों की शादी के लिए परिवार राजी था, पर उम्र कम होने के कारण उन्हें इंतजार करने के लिए कहा गया। इससे नाराज होकर 20 दिन पहले दोनों भाग गए थे। परिवार वालों के समझाए जाने पर लौट आए। युवती गायत्री राठौर की उम्र 16 वर्ष और युवक जयेश हरिभाई चंद्रपाल की उम्र 20 वर्ष बताई गई है।

परिवार वालों से पूछताछ

इस मामले ने समाज के सामने एक सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या प्रेमी जब चाहें, तब शादी कर सकते हैं। अभी उनकी उम्र भी विवाह लायक नहीं थी। दोनों के परिवार वाले अस्पताल पहुंच गए हैं। छोटी उम्र में प्यार का यह जुनून समाज के लिए एक सबक है। बहरहाल पुलिस अभी दोनों के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। दोनों ने घर से एक किलोमीटर दूर जहरीली दवा पी ली, इसकी जानकारी परिवार वालों को भी नहीं थी। दोनों परिवार वालों ने यह स्वीकार किया है कि दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे।

20 साल का जयेश। 20 साल का जयेश।
जयेश का शव। जयेश का शव।
गायत्री राठौड़। गायत्री राठौड़।
अस्पताल पहुंचे परिजन। अस्पताल पहुंचे परिजन।
अस्पताल में परिजनों की भीड़। अस्पताल में परिजनों की भीड़।
X
16 साल की गायत्री राठौड़।16 साल की गायत्री राठौड़।
20 साल का जयेश।20 साल का जयेश।
जयेश का शव।जयेश का शव।
गायत्री राठौड़।गायत्री राठौड़।
अस्पताल पहुंचे परिजन।अस्पताल पहुंचे परिजन।
अस्पताल में परिजनों की भीड़।अस्पताल में परिजनों की भीड़।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..