राजकोट

--Advertisement--

फारेस्ट अधिकारी पर हमला, पूर्व विधायक महिपत सिंह अरेस्ट

कई पुलिस अधिकारियों के सिर पर सस्पेंशन की तलवार लटक रही थी।

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:36 PM IST
पूर्व विधायक महिपत सिंह। पूर्व विधायक महिपत सिंह।

गोंडल। तहसील के रिबड़ा में शनिवार को फारेस्ट अधिकारी पर किए गए हमले के मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक महिपत सिंह को अरेस्ट किया है। उन्हें पुलिस स्टेशन लाकर कार्रवाई की जा रही है। इसके पहले इस मामले में एक आरोपी समेत एक स्कार्पियो कब्जे में ली गई थी। इस मामले में पूर्व विधायक ने अग्रिम जमानत कराई थी। क्या है मामला…

रिबड़ा गांव में शनिवार को फारेस्ट अधिकारी विपीन कुमार सिंग सुरेश कुमार सिंग पर फुसवा में गोंडल के पूर्व विधायक महिपत सिंह जाडेजा तथा अन्य अनजाने लोगों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। इसके बाद प्रशासन जागा और कार्रवाई की। इस संंबंध में पुलिस अधीक्षक अंतरिप सूद ने बताया कि रविवार को पूर्व विधायक जाडेजा के निवास स्थान, खेत-बाड़ी मिलाकर कुल 15 स्थानों पर छापा मारा गया। इस दौरान पता चला कि घटना के लिए इस्तेमाल में लाई गई स्कार्पियो जीजे 03 के सी 1771 आशापुरा होटल के पास लावारिस हालत में मिली है, उसे जब्त कर लिया गया। इसके अलावा फारेस्ट आफिसर पर हमला करने वाले विधायक महिपत सिंह और उनकी बाड़ी में काम करने वाले अरविंद वेलजी राजाणी को भुणावा गांव से गिरफ्तार किया गया।

स्थानीय पुलिस पर लटकी थी सस्पेंशन की तलवार

रिबडा में चार आईएफएस अधिकारी पर हमले के बाद राज्य के चीफ सेक्रेटरी जे एन सिंह ने घटना को गंभीरता से लिया था। इस घटना में किसी ने भी लापरवाही की, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का आदेश दिया था। इस संबंध में कई पुलिस अधिकारियों के सिर पर सस्पेंशन की तलवार लटक रही थी। इसलिए इस मामले में इतनी तेजी से कार्रवाई हुई। इसके पहले इस तरह की घटना को या तो दबा दिया जाता था, या फिर अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था। इसलिए एसपी के आदेश का पालन हुआ और पूर्व विधायक को अरेस्ट कर लिया गया।

हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
दीवार पर पेशाब करने के मामले पर फारेस्ट अधिकारी पर हमला किया गया। दीवार पर पेशाब करने के मामले पर फारेस्ट अधिकारी पर हमला किया गया।
MLA Mahipat shinh arrested for attack on Forest officials in Gondal
MLA Mahipat shinh arrested for attack on Forest officials in Gondal
X
पूर्व विधायक महिपत सिंह।पूर्व विधायक महिपत सिंह।
हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
दीवार पर पेशाब करने के मामले पर फारेस्ट अधिकारी पर हमला किया गया।दीवार पर पेशाब करने के मामले पर फारेस्ट अधिकारी पर हमला किया गया।
MLA Mahipat shinh arrested for attack on Forest officials in Gondal
MLA Mahipat shinh arrested for attack on Forest officials in Gondal
Click to listen..