Home | Gujarat | Rajkot | Rajkot congress not enter CM in rajkot if water shortage

गर्मी में पानी की तंगी होगी तो सीएम की राजकोट में नो एंट्री

पानी पर लगाए जाने वाला टैक्स नहीं हटाया, तो मेयर को शांति से बैठने नहीं देंगे।

Dainikbhaskar.com| Last Modified - Feb 08, 2018, 03:52 PM IST

1 of
Rajkot congress not enter CM in rajkot if water shortage
आजी डेम में 31 मार्च तक का पानी ।

राजकोट। सौराष्ट्र समेत राजकोट में इस साल अच्छी बारिश हुई है, इसके बाद भी गर्मी की शुरुआत के पहले ही पानी की तंगी दिखाई देने लगी है। राजकोट के जलाशयों में बहुत ही कम पानी रह गया है। यहां जल संकट गहराने लगा है। इस मामले में मनपा के विपक्ष के नेता वंशराम सागठिया ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि गर्मी में यदि पानी की आपूर्ति में कटौती की गई, तो सीएम को राजकोट में प्रवेश नहीं करने देंगे। भाजपा के झूठे वादे…

राजकोट के जलाशयों में पानी बहुत ही कम हो गया है। विपक्ष द्वारा सत्तारुढ़ दल की अदूरदर्शिता के कारण पानी का दुरुपयोग किया गया। भाजपा सरकार ने चुनाव के समय बड़े-बड़े वादे किए थे। इन वादों से वह वोट इकट्ठे कर लेती है। गर्मी में यदि लोगों को पानी की तंगी होगी, तो मेयर और कमिश्नर का घेराव किया जाएगा। सीएम रूपाणी को तो राजकोट में आने ही नहीं देंगे। बजट में लाया गया पानी पर टैक्स नहीं हटाया गया, तो मेयर को शांति से बैठने नहीं देंगे।

पानी की कटौती नहीं होगी-कमिश्नर

भाजपा शासित मनपा के अधिकारियों और सत्तारुढ दल द्वारा सबकी योजना के माध्यम से आजी डेम को फिर से भरने की मांग की गई है। आगामी समय में राजकोटै मनपा के जिम्मेदार लोगों द्वारा त्वरित निर्णय नहीं लिया गया, तो राजकोट में पानी की समस्या विकराल रूप धारण कर लेगी। उल्लेखनीय है कि जब नर्मदा में ही पानी नहीं है, तो आजी डेम को किस तरह से भरा जाएगा, यह एक बड़ा सवाल है।

 

मई महीने में बढ़ेंगी मुश्किलें

इस समय आजी डेम की जो हालात हैं, उससे लगता है कि अप्रैल तक किसी तरह का संकट नहीं है। इस बीच यदि कोई व्यवस्था नहीं की गई, तो 15 अप्रैल के बाद हालात बेकाबू हो जाएंगे। उसके बाद पानी कहां से लाया जाएगा, इस सवाल पर अभी से विचार शुरू कर देना चाहिए।

 

 

Rajkot congress not enter CM in rajkot if water shortage
गर्मी में पानी की तंगी होगी, तो सीएम की राजकोट में नो एंट्री-विपक्ष नेता वंशराम सागठिया।
Rajkot congress not enter CM in rajkot if water shortage
आजी डेम की सतह दिखने लगी।
Rajkot congress not enter CM in rajkot if water shortage
सत्तारुढ़ दल पर लापरवाही का आरोप।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now