--Advertisement--

आधी रात के बाद पति ने बेट के प्रहार से पत्नी की कर दी हत्या

घटना को अंजाम देने के बाद हो गया फरार, लव मैरिज का हुआ ये हाल।

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 02:29 PM IST
मृतक ने कुछ दिनों पहले ही पिता से शिकायत की थी। मृतक ने कुछ दिनों पहले ही पिता से शिकायत की थी।

जूनागढ़। कहा जाता है कि लव मैरिज करने वालों की शादी लम्बे समय तक टिके रहती है। परंतु खामध्रोण रोड पर स्थित सोसायटी में रहने वाले एक रत्न कलाकार ने गृह कलह से दु:खी होकर आधी रात को पत्नी पर बेट के प्रहार से उसकी हत्या कर दी। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के बाद पति फरार…

जूनागढ़ के खामघ्रोण रोड पर यमुनानगर-2 में रहने वाले रत्न कलाकार भनुभाई परमार ने शनिवार की रात करीब 3.30 बजे जब पत्नी कैलास बेन सो रहीं थी, तब उसके सर पर बेट से इतने प्रहार किए कि उसकी वहीं मौत हो गई। इसके बाद पति वहां से फरार हो गया। सुबह जब दोनों में से कोई दिखाई नहीं दिया, तो लोगों को शक हुआ। उनका घर बाहर से बंद था। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। दरवाजा खोलकर देखा, तो बाथरुम के पास कैलास बेन लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी। लाश के पास ही खून से सना बेट भी रखा हुआ था।

17 साल पहले की थी लव मैरिज

भनुभाई-कैलास बेन की शादी 17 साल पहले हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी।दोनों की दो संतानें भी हैं। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होते रहता था। कैलास बेन के पिता कानाभाई नारणभाई ने अपने दामाद भनुभाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

घटना के समय पति-पत्नी अकेले ही थे। घटना के समय पति-पत्नी अकेले ही थे।
पत्नी की हत्या करने के बाद बाहर से स्टापर लगाकर पति फरार हो गया। पत्नी की हत्या करने के बाद बाहर से स्टापर लगाकर पति फरार हो गया।
दोनों ने 17 साल पहले लव मैरिज की थी। दोनों ने 17 साल पहले लव मैरिज की थी।