--Advertisement--

हवसखोर ने शादी का लालच देकर युवती से की ज्यादती

बेटे के जन्म के बाद अपनाने से मुकर गया, पुलिस थाने में की शिकायत।

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 11:46 AM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मायपुर। वालोड के कणजोड गांव की युवती ने एक विवाहित पुरुष ने शादी का लालच देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। फिर युवती ने एक पुत्र को जन्म दिया। इसके बाद विवाहित ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया। इस पर युवती ने मां के साथ पुलिस थाने की शिकायत की। युवती मां के साथ मजदूरी करती है। इस दौरान उसकी आंख गांगपुर के विवाहित कारीगर जिग्नेश अरविंद भाई चौधरी से मिल गई। शादी का लालच देकर किया सेक्स…

जिग्नेश रात में युवती से मिलने कणजोड़ जाता। वहां से वह उसे बाइक में बिठाकर महुआ तहसील के वडिया गांव के एक खेत में ले जाकर उसकी मर्जी के खिलाफ ज्यादती करता। यह सिलसिला काफी समय तक चलता रहा। इस दौरान जून 2017 में युवती प्रेग्नेंट हो गई। इसकी जानकारी जब युवती ने जिग्नेश को दी, तो उसने आश्वासन दिया कि जल्द ही वह उससे शादी कर लेगा।

तब पता चला कि जिग्नेश विवाहित है

कुछ समय बाद युवती को पता चला कि जिग्नेश विवाहित है। इसके बाद भी उसने जिग्नेश पर विश्वास रखा। दोनों के बीच संबंध कायम रहे। अक्टूबर 2017 के बाद जिग्नेश ने युवती से मिलना बंद कर दिया। एक दिन युवती ने जिग्नेश से पूछा कि क्या वह उससे शादी नहीं करेगा। तब जिग्नेश ने शादी से इंकार कर दिया। इस पर युवती ने पुलिस थाने में जाकर जिग्नेश के खिलाफ ज्यादती और शादी से इंकार तथा पुत्र को अपनाने से इंकार करने का आरोप लगाया। इस पर वालोड पुलिस ने जिग्नेश के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीर।प्रतीकात्मक तस्वीर।
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..