--Advertisement--

आपकी मौत के दिन करीब हैं-सांसद वसावा को धमकी

महेसाणा के किरीट पटेल जैसी हालत हो जाएगी तुम्हारी।

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 03:55 PM IST
मनसुख वसावा की फाइल तस्वीर। मनसुख वसावा की फाइल तस्वीर।

राजपीपला। गिर के रबारी, चारण और भरवाड़ को आदिमजाति के प्रमाण पत्र देने और उन्हें नौकरी पर रखने की मांग रखकर विवादास्पद होने वाले भरुच के सांसद मनसुख वसावा को जान से मारने की धमकी दी गई है। उनके निवासस्थान पर लैंडलाइन फोन पर तीन दिन पहले 50 से अधिक बार फोन करके कहा गया कि आपकी मौत के दिन करीब हैं। इस संबंध में सांसद ने एसपी से शिकायत की है। प्रशासन सतर्क…

भरुच के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंंत्री मनसुख वसावा ने संसद में गिर के रबारी, चारण और भरवाड़ को आदिमजाति के प्रमाण पत्र देने और उन्हें नौकरी पर रखने का मुद्दा उठाया है। संसद में उन्होंने यह सवाल उठाया। इसके बाद वे अब रबारी और भरवाड के निशाने पर आ गए हैं। उन्हें राजपीपला स्थित उनके निवासस्थान के लैंडलाइन फोन पर 3 दिनों में 50 से अधिक बार फोन करके जान से मार डालने की धमकी दी गई।

आपकी मौत करीब आ चुकी है

मेरे घर का फोन एक कार्यकर्ता ने उठाया था, उस समय मैं एक कार्यक्रम में था। फोन करने वाले ने कहा था कि कहां है मनसुख वसावा। वह आए, तो उसे कह देना कि उसके दिन अब पूरे हो गए हैं। उसकी मौत करीब आ गई है। इस घटना के बाद मेरे घर लगातार फोन आ रहे हैं। ऐसा सांसद ने मनसुख वसावा बताया।

महेसाणा के किरीट पटेल जैसी हालत करेंगे

एक दिन वसावा ने खुद फोन उठाया, तो उधर से आवाज आई। महेसाणा के किरीट पटेल जैसी हालत हो जाएगी तुम्हारी। भरवाड के डंगोरा का अनुभव तो होगा, तो सब पता चल जाएगा। मोबाइल और लैंड लाइन से फोन आ रहे हैं। ऐसा वसावा ने बताया।

मेरी लड़ाई जारी रहेगी

मैं किसी समाज का विरोधी नहीं हूं। आदिवासी समाज को कानून के तहत अधिकार मिले, इसके लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी। मुझे डरा-धमकाकर मेरी लड़ाई में व्यवधान डालने का षड्यंत्र किया जा रहा है। लकिन मेरी लड़ाई जारी रहेगी।