--Advertisement--

गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाता है रंगीन मिजाज प्रोफेसर पति

पत्नी ने लगाया आरोप,की गांधीगिरी, शिकायत करने पहुंची मुख्यमंत्री के घर, धरना।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 05:38 PM IST
पति के खिलाफ दिया पत्नी ने धरना। पति के खिलाफ दिया पत्नी ने धरना।

राजकोट। शहर के अमीन मार्ग पर रहने वाले क्राइस्ट कॉलेज के प्रोफेसर के खिलाफ उसकी पत्नी ने गांधीगिरी की, इससे आसपास के इलाकों मे हड़कम्प मच गया। पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि वह रंगीन मिजाज है। हमेशा नई युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसाता रहता है। उसे पति के खिलाफ धरना दिया। उसकी शिकायत करने वह सीएम विजय रूपाणी के घर पहुंच गई। पर घर बंद था। रंगीन मिजाज पति का संबंध कई युवतियों से…

पति पर आरोप लगाते हुए पूनम रैयानी ने कहा कि पति रक्षित ने सबसे पहले पायल से लवमैरिज की थी। उसके बाद उसके खिलाफ कोर्ट केेस किया , केस चल ही रहा था कि रुपा नाम की युवती के साथ रिलेशन में रहने लगा बाद में उससे सगाई की। फिर उससे सारे संबंध तोड़ दिए। इसके बाद मुझसे आर्यसमाज में शादी की। अब पिछले तीन साल से हर्षदपुर की दीक्षिता को फंसाकर रखा है। एक महीने पहले उन्होंने मुझे मायके थोराणा छोड़ दिया था। कुछ दिनों बाद उन्होंने मुझे नोटिस भेजकर तलाक के लिए कहा। यह नोटिस मिलते ही मैं यहां पहुंची हूं। तब मैंने देखा कि हमारे घर में रक्षित और उसकी फ्रेंड गायब थे।

शिकायत करने सीएम के घर पहुंची

पति के खिलाफ शिकायत करने पूनम सीएम विजय रूपाणी के घर पहुंची। पर उनका घर बंद था। पूनम-रक्षित का विवाद पुलिस थाने पहुंचने पर पुलिस ने पूनम को हिरासत में ले लिया है।

पति रक्षित साथ पूनम पति रक्षित साथ पूनम
पति के साथ। पति के साथ।
रंगीन मिजाल रक्षित। रंगीन मिजाल रक्षित।
धरने पर बैठी पूनम बेन। धरने पर बैठी पूनम बेन।
धरने पर बैठी पूनम। धरने पर बैठी पूनम।
पत्रकारों से बात करते हुए पत्रकारों से बात करते हुए