--Advertisement--

पहली बार मोदी-राहुल गुजरात में एक ही दिन एक ही स्थान पर

बुधवार को गुजरात में चार सभाओं को संबोधित करेंगे, उधर राहुल इस बार चार दिन तक गुजरात में ही रुकेंगे।

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 11:38 AM IST
भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेता नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी आज एक बार फिर गुजरात में। भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेता नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी आज एक बार फिर गुजरात में।

गांधीनगर-वेरावल। भाजपा-कांग्रेस के दो दिग्गज नेता नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी आज फिर गुजरात में हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि दोनों एक ही दिन सोमनाथ में होंगे। मोदी सोमनाथ के पास प्राची में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह संभावना है कि वे सोमनाथ के दर्शन करने भी जाएंगे। राहुल गांधी दोपहर एक बजे सोमनाथ के दर्शन करने जाएंगे। इधर मोदी की सभा, उधर राहुल का आगमन…

दोनों नेताओं के गुजरात दौरे में असाधारण बात यह है कि विमान से राहुल के दीव पहुंचने के बाद वे हेलिकॉप्टर से सोमनाथ जाएंगे, ठीक उस समय मोदी प्राची की सभा को संबोधित कर रहे होंगे। मोदी सोमनाथ के दर्शन करने भी जाएंगे, पर इसकी अधिकृत घोषणा नहीं की गई है। राहुल सोमनाथ के दर्शन के बाद भेंसाण-विसावदर जाएंगे। वहां से सांवरकुंडला जाएंगे, यही से वे अमरेली तक रोड शो भी करेंगे। मोदी बुधवार को गुजरात में चार सभाओं को संबोधित करेंगे, उधर राहुल इस बार चार दिन तक गुजरात में ही रुकेंगे।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS

आज मोदी सोमनाथ में राहुल मंदिर में। आज मोदी सोमनाथ में राहुल मंदिर में।
मोदी 4 सभाओं को संबोधित करेंगे, राहुल गांधी चार दिनों तक गुजरात में ही रुकेंगे। मोदी 4 सभाओं को संबोधित करेंगे, राहुल गांधी चार दिनों तक गुजरात में ही रुकेंगे।