राजकोट

--Advertisement--

दुल्हन से मिलने हेलीकॉप्टर से आएगा दूल्हा, गिफ्ट में मिलेंगे 4 Luxurious vehicles

सामान्य हिंदी गीतों, गजलों के बदले सामूहिक रूप से सांस्कृतिक डायरे का आयोजन किया गया है।

Danik Bhaskar

Nov 24, 2017, 03:54 PM IST
किशन अपनी दुल्हन बंसी से मिलने हेलिकॉप्टर से आएगा। किशन अपनी दुल्हन बंसी से मिलने हेलिकॉप्टर से आएगा।

राजकोट। एक लाख रुपए खर्च कर एक घंटे तक किराए का हेलीकाप्टर लेकर दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने जाएगा। फिर दूल्हे की रजवाड़ी परंपरा से आवभगत होगी। आहिर परिवार में होने वाली यह शादी और उसका रिसेप्शन पूरे समाज और शहर राजकोट के लिए एक यादगार लम्हा बन जाएगा। हेलिपेड से रिसेप्शन स्पॉट लिम्बो से…

यहां रणछोड़ नगर में रहने वाले किशन और बंसी ने नए जीवन में प्रवेश करते हुए सात फेरे लिए। इस नवदम्पति के नाम में भी अद्भुत संयोग देखने में आया। दूल्हे की दादी, चाचा और पिता की तरफ से दूल्हे को गिफ्ट में चार लक्जीरियस वाहन गिफ्ट में दिए जाएंगे। इसमें जीप, स्कार्पियो, इनोवासेस्टा और फार्च्यूनर शामिल है। दूल्हा हेलिपेड से रिसेप्शन स्पॉट तक जिस लिम्बो में जाएगा, उसे विशेष रूप से पंजाब से मंगाया गया है।

आज है नवदम्पति का सत्कार समारोह

खंढेरी स्टेडियम के पास स्थित द हेरिटेज पेलेस होट एंड रिसोर्ट में आज आयोजित रिसेप्शन में दूल्हा हेलिकॉप्टर से हेलिपेड तक आएगा। इस हेलिकॉप्टर का एक घंटे का किराया एक लाख रुपए है। बेटे की इस शान को बढ़ाएगा दादी राधाबेन प्रभात भाई चावड़ा, चाचा सुरेश भाई और पिता प्रकाश भाई द्वारा दिए जाने वाले चार लक्जीरियस वाहन।

रजवाड़ी ठाठ-बाट से होगी दूल्हे की आवभगत

कन्या पक्ष ने दूल्हे की रजवाड़ी ठाठ-बाट से आवभगत की जाएगी। इसके लिए विशेष रूप से थीम ही रजवाड़ी रखी गई है। इसके बाद सत्कार समारोह इसलिए कुछ अलग होगा कि सामान्य हिंदी गीतों, गजलों के बदले सामूहिक रूप से सांस्कृतिक डायरे का आयोजन किया गया है। जिसमें दुहा, छंद, लोकगीत तथा हास्य रस की बहार होगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS

शादी में रजवाड़ी स्टाइल की थीम तैयार की गई है। शादी में रजवाड़ी स्टाइल की थीम तैयार की गई है।
आज नवदम्पति का सत्कार समारोह। आज नवदम्पति का सत्कार समारोह।
रजवाड़ी सेट तैयार किया गया है। रजवाड़ी सेट तैयार किया गया है।
आज दूल्हा आएगा हेलिकॉप्टर से। आज दूल्हा आएगा हेलिकॉप्टर से।
Click to listen..