--Advertisement--

सोमनाथ मंदिर में राहुल को गैर हिंदू बताया, तस्वीर वायरल

राहुल गांधी 7 बार गुजरात की यात्रा पर आए और 21 मंदिरों के दर्शन किए।

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 06:13 PM IST
सोमनाथ मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना। सोमनाथ मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना।

वेरावल। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को सोमनाथ मंदिर में दर्शन कर सभा को संबोधित किया। सभा में उन्होंने मोदी पर जमकर प्रहार किया। इस बार राहुल की यह यात्रा इसलिए अधिक चर्चित है, क्योंकि सोमनाथ मंदिर में जाकर वहां के रजिस्टर में बतौर गैर हिंदू बताया। रजिस्टर का यह पेज सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। चर्चा का विषय…

सूत्रों के अनुसार सोमनाथ मंदिर के दर्शन के पहले राहुल गांधी अहमद पटेल के साथ पहुंचे। वहां रजिस्टर में उन्हें गैर हिंदू लिखा गया। जब यह बात दूसरों तक पहुंची, तब लोगों में इसी बात की चर्चा रही। कुछ लोगों ने रजिस्टर के उस पेज को ही वायरल कर दिया। कहा जा रहा है कि कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर मनोज त्यागी ने राहुल और अहमद पटेल के नाम गैर हिंदू के तौर पर रजिस्टर में दर्ज किए थे।

क्या है गड़बड़ी की वजह?

- मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर मनोज त्यागी की वजह से यह गड़बड़ हुई। बताया जाता है कि सोमनाथ मंदिर में राहुल के साथ मौजूद अहमद पटेल के साथ त्यागी ने राहुल का नाम भी उस रजिस्टर में लिख दिया जो गैर हिंदुओं की मंदिर में एंट्री के लिए होता है।

मोदी पर किए प्रहार

-मोदी गरीबों से गब्बर सिंह टैक्स वसूल रहे हैं।

-मोदी ने हमेशा सबसे बहुत कुछ लिया है।

-हमारी मनरेगा योजना से सबको रोजगार मिल रहा था, जिसे मोदी ने बंद करवा दिया।

-इस तरह से मोदी ने लोगों से रोजगार छीन लिया।

-आपका कर्ज भी माफ नहीं कर रहे हैं।

-इस देश में अमीरों का कर्जा माफ किया जा सकता है, पर पता नहीं यहां किसानों का क्या कसूर है कि उनके कर्ज को माफ नहीं किया जा रहा है।

-आपको 22 साल से आदत हो गई है। मोदी जी, अमित शाह जी और रूपाणी जी आकर अपने मन की बात सुना जाते हैं।

-आपकी बिजली, पानी और जमीन ले जा रहे हैं और अपने मन की बात सुनाते जा रहे हैं।

भुज में दर्शन कर की थी इलेक्शन कैंपेन की शुरुआत

-राहुल गांधी अब तक 21 मंदिरों के दर्शन कर चुके हैं। इसके पहले वे गुजरात के प्रख्यात मंदिरों में पूजा कर चुके हैं। नरेंद्र मोदी ने भुज में आशापुरा मां के दर्शन कर गुजरात में चुनाव रैली की शुरुआत की थी।

-राहुल गांधी ने द्वारका के दर्शन के नवसर्जन यात्रा की शुरुआत की थी। राहुल 7 बार गुजरात की यात्रा पर आए और 21 मंदिरों के दर्शन किए।

इन मंदिरों के दर्शन किए राहुल ने

द्वारका, कागवड के खोडलधाम, नडियाद के संतराम मंदिर, पावागढ, महाकाली, नवसारी में उनाईमाता के मंदिर, अक्षरधाम मंदिर, बहुचराजी मंदिर, कबीर मंदिर, चोटिला देवी मंदिर, दासी जीवन मंदिर, राजकोट के जलाराम मंदिर, वलसाड़ के कृष्णा मंदिर। इसके अलावा कांग्रेस की नवसर्जन यात्रा के दौरान 8 अन्य छोटे-बड़े मंदिर के दर्शन किए थे।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS

राहुल गांधी ने सोमनाथ के दर्शन के पहले गैर हिंदू के रूप में रजिस्टर में एंट्री की। रजिस्टर का यह पेज सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।( भास्कर तस्वीर की पुष्टि नहीं करता।) राहुल गांधी ने सोमनाथ के दर्शन के पहले गैर हिंदू के रूप में रजिस्टर में एंट्री की। रजिस्टर का यह पेज सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।( भास्कर तस्वीर की पुष्टि नहीं करता।)
सोमनाथ मंदिर में राहुल गांधी। सोमनाथ मंदिर में राहुल गांधी।
सोशल मीडिया पर राहुल की यह टिप्पणी भी वायरल हो गई है।( भास्कर इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता) सोशल मीडिया पर राहुल की यह टिप्पणी भी वायरल हो गई है।( भास्कर इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता)
सोमनाथ मंदिर में गैर हिंदू को प्रवेश को लेकर लगाया गया नोटिस बोर्ड। सोमनाथ मंदिर में गैर हिंदू को प्रवेश को लेकर लगाया गया नोटिस बोर्ड।