--Advertisement--

50 हजार या डेढ़ लाख में साली से शादी करवाता, फिर भगा ले जाता

लड़की भगाने के दस से अधिक किस्से सामने आए, आगे जांच जारी है।

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 01:42 PM IST
आरोपी शैलेष और बुलबुल। आरोपी शैलेष और बुलबुल।

केशोद। 50 हजार से डेढ़ लाख रुपए लेकर फर्जी शादी करवाकर साली-जीजा को केशोद पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इनके खिलाफ इस तरह के 10 से अधिक मामले सामने आए हैं। पुलिस ने फिल्मी तरीके से 70 किलोमीटर तक पीछा करके आरोपी को पकड़ा। पीड़ित 8 युवक पहुंचे थाने…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार केशोद में रहने वाले कौशिक रामाणी ने एक महीने पहले फर्जी शादी के नाम पर धोखाधड़ी का शिकार होने की शिकायत की थी। इस आधार पर एएसपी संजय खरात की अगुवाई में गुरुवार को 70 कि.मी. तक पीछा कर दलाल की भूमिका निभाने वाले शैलेष मगन गोहिल को राजकोट से अरेस्ट कर लिया। बाद में बुलबुल उर्फ खुश्बू को भी पकड़ लिया गया। 8 पीड़ित युवकों ने थाने पहुंचकर अपनी कथित पत्नी को पहचान लिया।

दलाल शैलेष राशि लेकर साली से शादी करवा देता

शादी के इच्छुक युवकों से दलाल शैलेष 50 हजार से डेढ़ लाख रुपए लेकर अपनी साली बुलबुल से शादी करवा देता। उसके बाद वह 5-10 दिनों बाद बुलबुल को भगा कर ले जाता। इस तरह फर्जी शादी करने के दस से अधिक मामले सामने आए हैं।

फर्जी शादी के शिकार 8 युवक पहुंचे थाने

इस फर्जी शादी के मामले के शिकार 8 युवक केशोद पुलिस स्टेशन पहुंचे, वहां उन्होंने दोनों की धोखाधड़ी के किस्से सुनाए। इस मामले में पुलिस का मानना है कि इसमें कुछ और दलाल भी हो सकते हैं। आगे जांच जारी है।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS