--Advertisement--

पाटण में दहन के पहले ही हार्दिक का पुतला ले भागे पाटीदार

पुलिस, पाटीदार और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा।

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 12:22 PM IST

पाटण। यहां गुरुवार को भाजपा द्वारा हार्दिक पटेल के पुतले के दहन का कार्यक्रम रखा गया था। दोपहर को भाजपा के कार्यकर्ता हार्दिक का पुतला जलाते, इसके पहले पाटीदारों का एक दल आया और पुतले को लेकर चला गया। बाद भी इन लोगों ने भाजपा का पुतला जलाया। इस दौरान पुलिस, भाजपा कार्यकर्ता और पाटीदारों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा भी चला। दूसरे पुतले को पुलिस ने बुझाया…

पाटण में गुरुवार को भाजपा ने हार्दिक पटेल के पुतले के दहन का कार्यक्रम आयोजित किया। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता दोपहर को पुतला-दहन के लिए बगवाडा दरवाजे के पास पहुंच, वहां पुलिस थी, इसलिए कार्यक्रम सुभाष चौक पर करने की योजना बनाई गई। एक गाड़ी में जैसे ही हार्दिक पटेल का पुतला उतारा गया और उसे जलाने की कोशिश की गई, इसके पहले ही पाटीदार युवकों का एक रेला आया और पुतला लेकर भाग गया। इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गाड़ी से दूसरा पुतला निकाला और उसे जलाया, पर तभी पुलिस ने आकर उसे बुझा दिया।

जलाया भाजपा नेताओं का पुतला

बाद पाटीदार युवकों ने हाइवे पर अंबाजी नेणिया ओवरब्रिज के पास भाजपा नेताओं नरेंद्र मोदी, अमित शाह, विजय रूपाणी, नीतिन पटेल के पोस्टरों के साथ पुतला जलाया और भाजपा हाय-हाय के नारे लगाए। इसके बाद टायरों को जलाया गया और हल्लाबोल कर विरोध दर्शाया।

आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS