--Advertisement--

FB पर परिचय किया, संबंध बनाकर युवक से मांगे दस लाख रुपए

मामला दो लाख में सुलझा, रिपोर्ट करने पर पुलिस ने दो युवतियों को धर-दबोचा, 5 अन्य की तलाश जारी।

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 03:57 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

राजकोट। युवकों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर रुपए वसूलने वाली गेंग का शिकार यहां का एक युवक हो गया। युवती ने उसे फंसाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए, फिर उससे 10 लाख रुपए की मांग की। युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो युवतियों को दबोच लिया। उनके 5 साथियों की तलाश जारी है। FB से प्राप्त किया परिचय…

मवडी इलाके में रहने वाले 37 वर्षीय गिरीश भाई पटेल द्वारा पुलिस में लिखाई रिपोर्ट के अनुसार फेसबुक पर उनका परिचय किसी जाह्नवी नामक युवती से हुआ। दोनों में बातचीत हुई। पहले से ही रची हुई साजिश के तहत जाह्नवी ने एक दिन गिरीश भाई को एक नियत स्थान पर बुलाया। वहां पहुंचने पर जाह्नवी के साथ कुलदीप, गीता, रसीला, केतन और एक अनजान आदमी वहां पहुंचा। सभी ने मिलकर गिरीश भाई को जबर्दस्ती अपने वाहन में इधर-उधर ले जाकर घुमाते रहे। फिर एक स्थान पर एक युवती के साथ जबर्दस्ती संबंध कायम करवाया और उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद उसे धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग की। मामला फिर दो लाख में सुलझा।

पुलिस थाने में की रिपोर्ट

जबर्दस्ती संबंध का वीडियो बनाने के बाद जब गिरीश भाई से 10 लाख रुपए की मांग की, तो उनकी हालत खराब हो गई। हाथ-पैर जोड़कर माफी मांगी और मामला दो लाख रुपए में सुलझ गया। चिटर गेंग के शिकंजे से छूटे गिरीश भाई ने गांधीग्राम पुलिस को इसकी सूचना दी, तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस गेंग की दो युवतियों को दबोच लिया, उसके 5 साथियों की तलाश जारी है। अभी तक मुख्य सूत्रधार जाह्नवी पुलिस की पकड़ से दूर है।

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..