Hindi News »Gujarat »Rajkot» After 15 Days Of Marriage, A Women Suicide By Hanging With Fan

शादी के 15 दिनों बाद दुल्हन ने किया सुसाइड, हुई दहेज का शिकार

पुलिस ने ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 18, 2018, 04:36 PM IST

शादी के 15 दिनों बाद दुल्हन ने किया सुसाइड, हुई दहेज का शिकार

हिम्मतनगर। यहां के कानडा में शादी के 15 दिन बाद ही एक नई नवेली दुल्हन ने दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। मामला दहेज प्रताड़ना का है। इस पर पुलिस ने नवविवाहिता के ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दहेज की मांग और प्रताड़ना…

कानडा गांव के संग्राम सिंह समरूसिंह राठौर (19) की शादी बालुंद्रा की वर्षाबा के साथ 15 दिन पहले हुई थी। केवल 15 दिनों के वैवाहिक जीवन के दौरान ससुराल पक्ष द्वारा नववधू से दहेज की मांग की जा रही थी। इसके अलावा उसे मानसिक-शारीरिक यातनाएं भी दी जा रही है। जिससे तंग आकर वर्षाबा ने सीलिंग फेन पर दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली। पुलिस ने वर्षा बा के परिवार वालों द्वारा की गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने वर्षा बा के पति, सास-ससुर, बड़े ससुर समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मायके पक्ष ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

ग्रामीण पुलिस के पीएसआई एसडी चौधरी ने वर्षा बा के शव का पोस्टमार्टम कराया। रामसिंह लालसिंह चौहान द्वारा पुलिस स्टेशन में की गई रिपोर्ट के आधार पर संग्राम सिंह राठौर, समरसिंह राठौर, चंदूसिंह राठौर, वसंतबा और मेहुलसिंह राठौर के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा लगाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rajkot News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke 15 dinon baad dulhn ne kiyaa suicide, huee dhej ka shikar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From Rajkot

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×