--Advertisement--

कार-बाइक में भिड़ंत से तीन युवाओं की मौत, 2 घायल अस्पताल में

आधी रात को क्रिकेट मैच देखकर लौट रहे तीन युवक बाइक से घोघावदर जाने के लिए निकले थे।

Danik Bhaskar | Apr 14, 2018, 12:47 PM IST
कार-बाइक में टक्कर से तीन युवाओं की मौत। कार-बाइक में टक्कर से तीन युवाओं की मौत।

गोंडल। गोंडल से घोघावदर जाने वाले रास्ते पर धारेश्वर चौक के पास रात 12 बजे क्वालिस और हीरो होंडा बाइक के बीच जोरदार भिड़त हुई, जिससे बाइक पर बैठे तीनों गहरे दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हाे गई, दूसरी ओर कार में सवार दो लोेग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। तीनों दोस्तों के शव को पीएम के लिए भेजा गया…

गोंडल के कॉलेज चौक में क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है, इससे घोघावदर में रहने वाले सागर बाबूभाई सोरिया(22), निर्मल धीरुभाई वाघेला (17) और मिलन शिवाभाई जेठवा (16) रात को टूर्नामेंट देखकर लौट रहे थे। इस दौरान धारेश्वर चौक के पास सामने से तेजी से आती हुई कार GJ 6ss 7728 की चपेट में आ गए। तेज आवाज के साथ बाइक और कार में टक्कर हो गई। इससे तीनों बाइक सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस बल पहुंचा मौके पर

घटना की सूचना मिलते ही तहसील पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। कुछ समाजसेवी एम्बुलेंस भी वहां पहुंची। तीनों युवकों के शव को गोंडल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। उधर कार में सवार मनसुख भाई सोलंकी, त्रिलोकदास शामणदास सोलंकी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घोघावदर गांव के रहने वाले थे तीनों युवा। घोघावदर गांव के रहने वाले थे तीनों युवा।
क्रिकेट टूर्नामेंट देखकर आधी रात को बाइक से लौट रहे थे तीनोँ। क्रिकेट टूर्नामेंट देखकर आधी रात को बाइक से लौट रहे थे तीनोँ।
तीन युवाओं की मौत गांव में छाया मातम। तीन युवाओं की मौत गांव में छाया मातम।